लोकसभा चुनाव के पूर्व बिहार में एनडीए ने किया शक्ति प्रदर्शन
देश बिहार राजनीति

लोकसभा चुनाव के पूर्व बिहार में एनडीए ने किया शक्ति प्रदर्शन

लम्बे समय के बाद एक मंच पर दिखे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार

बिहार के सभी 40 लोस सीट जीतने का किया दावा

पटना (बिहार)। लोकसभा चुनाव से पूर्व एनडीए ने बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में शक्ति प्रदर्शन किया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावे बिहार के सीएम नीतीश कुमार, व लोजपा प्रमुख राम विलास पासवान भी रैली में शामिल हुए और जनसभा को संबोधित किया। हालांकि पीएम मोदी व सीएम नीतीश कुमार लम्बे समय मके बाद एक मंच पर दिखाई दिये। रैली के दौरान नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आश्वस्त करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में बिहार के 40 में से 40 सीटें जीतेंगे। इस दौरान उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार में जदयू सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया।

इसे भी पढ़ें-5 मार्च को गोड्डा आएंगे अमित शाह, दो बार दौरा हो चुका है कैंसिल

हर तरीके से चौकन्ना है देश का चौकीदार : मोदी

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के गांव से लेकर शहर तक कि सड़कों व नेशनल हाईवे का चौड़ीकरण किया गया है, जो पुराने पुल हैं उनको सुधारा जा रहा है, नए फ्लाइओवर्स का निर्माण किया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में चारे के नाम पर क्या-क्या हुआ है, ये बिहार के लोग बहुत बेहतर तरीके से जानते हैं। विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो गरीबों का हक छीन कर अपनी दुकान चला रहे थे, वे चौकीदार से परेशान हैं। कहा कि आपका चौकीदार हर तरीके से चौकन्ना है। सुरक्षा चाहे गरीब की हो या फिर देश की, आपका ये चौकीदार और हमारा ये गठबंधन दीवार बनकर खड़ा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सभी साक्षी हैं, हमारे देश की सक्षम सेना आतंक को कुचलने में जुटी है। चाहे वो सीमा के भीतर हो या बाहर हो। कहा कि कुछ लोग देश की सेना का मनोबल बढ़ाने के बजाय वो ऐसे काम कर रहें हैं, जिससे दुश्मन के चेहरे खिल रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जब आतंक की फैक्ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर से बात करने की जरूरत थी, तब दिल्ली में 21 पार्टियां मिलकर मोदी सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए इकट्ठी हुईं थी।

नीतीश कुमार ने बिहार में चलाये जा रहे योजनाओं का किया बखान

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजनाओं का बखान किया। कहा कि बिहार में 60 साल से ऊपर के सभी बुजुर्गों को पेंशन का लाभ देने के लिए हमने मुख्यमंत्री वृद्धजन पेंशन योजना शुरू की है। इससे परिवार में वृद्धजनों की इज्जत बढ़ेगी। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पांच साल के कार्यकाल में ही पीएम मोदी ने जितना काम किया है, उसकी लोग हमेशा चर्चा करते रहेंगे। इस क्रम में उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….