माध्यमिक शिक्षक संघ ने की शिक्षकों के बकाया वेतन भुगतान की मांग
गिरिडीह झारखंड

माध्यमिक शिक्षक संघ ने की शिक्षकों के बकाया वेतन भुगतान की मांग

  • 5
    Shares

झारखंड माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक में कई प्रस्ताव पारित

गिरिडीह। झारखंड माध्यमिक शिक्षक संघ कार्यसमिति की बैठक शनिवार को मकतपुर उच्च विद्यालय में की गई। बैठक की अध्यक्षता देवेंद्र कुमार सिन्हा और संचालन सचिव राजेंद्र प्रसाद कर रहे थे। बैठक में कई निर्णय लिए गए और प्रस्ताव भी पारित किए गए।

यूएचएस के शिक्षकों की कई मांगें

बैठक में संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि निदेशालय से जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय को आवंटन प्राप्त होने के एक माह बीत जाने के बाद भी यूएचएस के शिक्षकों का वेतन भुगतान नहीं हो पाया है। उच्च विद्यालय में शिक्षकों की नियुक्ति में पूर्व अभ्यावेदन के आधार पर शिक्षकों का स्थानांतरण किया जाए। यूएचएस पेंशन एवं बेरिया में यूएचएस के शिक्षकों को विद्यालय का प्रभार दिया जाए। यूएचएस के शिक्षकों का सातवां पे, दूसरी किस्त बकाया, एरियर का भुगतान समेत कई अन्य प्रस्ताव की मांग रखी गई। बैठक के बाद पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई एवं दो मिनट का मौन रखा गया।

Read more-आखिरकार कोबाड़ से आगे पटरी पर दौड़ेगी ट्रेन, वर्षों की साध होगी पूरी

इस बैठक में मुरारी प्रसाद सिन्हा, विनोद उपाध्याय, घनश्याम गोस्वामी, विनोद प्रसाद यादव, विनोद वर्णवाल, परवेज शीतल, उमा शंकर राम, रंजीत वर्मा, जाकिर, रविकांत चौधरी, मीरा रजक, मालालता मुर्मू, रूपा कुमारी, शंकर दास, नौशाद एवं विजय कुमार शामिल थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….