लाडो नारायणी दादी जी के भव्य मंगल पाठ का आयोजन

लाडो नारायणी दादी जी के भव्य मंगल पाठ का आयोजन
  •  
  •  
  •  
  •  
  • 3
  •  
  •  
    3
    Shares

सैकड़ों महिलाएं हुईं शामिल

गिरिडीह। श्री राणी सती सेवा समिति की ओर से मंगलवार को शहर के कुटिया गली रोड स्थित दादी राणी सती मंदिर में डोकवा, देवसर, झुंझुन को समर्पित लाडो नारायणी मंगल पाठ का आयोजन किया गया। जिसमें बाहर से आये कलाकारों द्वारा संगीतमय मंगलपाठ किया गया। मंगलवार की शाम को करीब चार बजे से संगीतमय मंगलपाठ की शुरुआत की गई। जिसमें 301 भक्त महिलाओं ने हिस्सा लिया और श्रद्धाभाव से श्री राणी सती दासदी जी का मंगल पाठ किया। मौके पर आयोजन के यजमान के रूप में मुकेश जालान अपने परिवार के साथ शामिल हुए और दादी जी को छप्पन भोग व सवामणी का भोग लगाया। इस दौरान मुंबई से आये प्रसिद्ध पाठ वाचक अम्बरीश जी ने संगीतमय रूप से मंगलपाठ की प्रस्तुति की।

सैकड़ों महिलाएं हुईं शामिल   गिरिडीह। श्री राणी सती सेवा समिति की ओर से मंगलवार को शहर के कुटिया गली रोड स्थित दादी राणी सती मंदिर में डोकवा, देवसर, झुंझुन को समर्पित लाडो नारायणी मंगल पाठ का आयोजन किया गया। जिसमें बाहर से आये कलाकारों द्वारा संगीतमय मंगलपाठ किया गया। मंगलवार की शाम को करीब चार बजे से संगीतमय मंगलपाठ की शुरुआत की गई। जिसमें 301 भक्त महिलाओं ने हिस्सा लिया और श्रद्धाभाव से श्री राणी सती दासदी जी का मंगल पाठ किया। मौके पर आयोजन के यजमान के रूप में मुकेश जालान अपने परिवार के साथ शामिल हुए और दादी जी को छप्पन भोग व सवामणी का भोग लगाया। इस दौरान मुंबई से आये प्रसिद्ध पाठ वाचक अम्बरीश जी ने संगीतमय रूप से मंगलपाठ की प्रस्तुति की।    दादीजी का किया गया भव्य श्रृंगार   मौके पर उपस्थित समिति के राजेश जालान ने बताया कि श्री राणी सती दादी का मंगल पाठ का आयोजन  डोकवा, देवसर और झुंझनुं धाम को समर्पित है। बताया कि समिति की ओर से दादी जी का भव्य श्रृंगार किया गया है।   मौके पर शिव कुमार जालान, मनोज बसईवाला, मनोज जालान, बादामी झुनझुनवाला, अरुण जालान, बिनोद जालान सहित काफी संख्या में समाज के श्रद्धालु उपस्थित थे।

दादीजी का किया गया भव्य श्रृंगार

मौके पर उपस्थित समिति के राजेश जालान ने बताया कि श्री राणी सती दादी का मंगल पाठ का आयोजन  डोकवा, देवसर और झुंझनुं धाम को समर्पित है। बताया कि समिति की ओर से दादी जी का भव्य श्रृंगार किया गया है।

इस अवसर पर शिव कुमार जालान, मनोज बसईवाला, मनोज जालान, बादामी झुनझुनवाला, अरुण जालान, बिनोद जालान सहित काफी संख्या में समाज के श्रद्धालु उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….