तिसरी : फाइनेंस कंपनी कर्मी से लूटपाट, नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

तिसरी : फाइनेंस कंपनी कर्मी से लूटपाट, नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
  •  
  • 7
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    7
    Shares

तिसरी(गिरिडीह)। तिसरी थाना क्षेत्र के मचनिया मोड़ के समीप दिन दहाड़े दो नकाबपोश अपराधियों ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने रिवाल्वर की नोक पर आशीर्वाद फाइनेंस कंपनी के फिल्ड अधिकारी गोपाल कुमार दास से 99 हजार चार सौ रुपया नगद, एक टैब, कागजात समेत उनका बैग लूट कर फरार हो गए।

हथियार की नोक पर दिया घटना को अंजाम

बताया जाता है कि कंपनी का कर्मी तिसरी व गांवा प्रखंड के चार सेंटर से राशि कलेक्ट कर तिसरी बैंक में जमा करने अपनी बाइक से जा रहा था। इसी क्रम में खिड़किया मोड़ की ओर से तेज गति में आ रही एक अपाची बाइक में सवार दो नकाबपोश व्यक्ति ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी की बाइक को जबरन रुकवाया और हथियार का भय दिखाकर उनके साथ लूटपाट की। विरोध करने पर अपराधियों ने कर्मी के साथ मारपीट भी की ओर नगदी बैग आदि छीनकर चलते बने।

फील्ड अधिकारी गोपाल कुमार दास ने बताया कि गांवा और तिसरी प्रखंड के गांवो से महिलाओं से लोन की क़िस्त वसूली कर वह वापस लौट रहे इस दौरान मचनिया टांड़ के समीप अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद अपने सहयोगियों व कंपनी के लोगों को फोन पर जानकारी दिया, जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी तिसरी थाना को दी गयी। पीड़ित ने तिसरी पुलिस को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

पूर्व में भी हुई है घटना

बताते चलें कि तिसरी थाना क्षेत्र के मचनिया टांड़ मुख्य सड़क पर  कुछ माह पूर्व भी बरवाडीह के वीसी से एक लाख रुपये की छिनतई की गई थी। वीसी बैंक ऑफ इंडिया से पैसा निकाल कर जा रहा था इस दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। मचनिया टांड में दिन दहाड़े पैसे की छिनतई की घटना से लोगों में काफी दहशत व्याप्त है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….