डुमरी : संघर्ष यात्रा की तैयारी में जुटे जेएमएम कार्यकर्ता, चलाया जनसंपर्क अभियान

डुमरी : संघर्ष यात्रा की तैयारी में जुटे जेएमएम कार्यकर्ता, चलाया जनसंपर्क अभियान
  •  
  •  
  •  
  •  
  • 5
  •  
  •  
    5
    Shares

डुमरी(गिरिडीह)। झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से 13 फरवरी को डुमरी में आयोजित संघर्ष यात्रा कार्यक्रम को लेकर जेएमएम कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। संघर्ष यात्रा की तैयारी को लेकर कार्यकर्ता पूरे जोर व शोर से भिड़ गए हैं। डुमरी विधानसभा क्षेत्र के दोनों प्रखंडों में स्थानीय नेता एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा गांव गांव में ताबड़तोड़ जन संपर्क अभियान चलाया जा रहा है ।

जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं नेता व कार्यकर्ता

कार्यक्रम को लेकर डुमरी विधायक जगरनाथ महतो और गिरिडीह जिला परिषद अध्यक्ष राकेश महतो सहित झारखंड मुक्ति मोर्चा के कई मंच मोर्चा के नेताओं ने सोमवार को डुमरी के विभिन्न गांवों का दौरा किया और लोगों से संघर्ष यात्रा में भाग लेने की अपील की गई। इस क्रम में जेएमएम नेताओं ने प्रखण्ड क्षेत्र के गांवो में ग्रामीणों के साथ बैठक कर उन्हें कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी।

पूर्व सीएम का होगा भव्य स्वागत

डुमरी : संघर्ष यात्रा की तैयारी में जुटे जेएमएम कार्यकर्ता, चलाया जनसंपर्क अभियान

जेएमएम के वरिष्ठ नेता कारी बरकत अली ने सीधी नजर से बातचीत करते हुए बताया कि संघर्ष यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। विधानसभा क्षेत्र के नावाडीह एवं डुमरी से लगभग दो हजार की संख्या में मोटरसाइकिल जुलूस निकाला जाएगा और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भव्य स्वागत किया जाएगा। जिसके बाद श्री सोरेन डुमरी केवी हाई स्कूल के मैदान में आयोजित आम सभा को 2 बजे संबोधित करेंगे ।

इनकी भूमिका है अहम

झारखंड मुक्ति मोर्चा के डुमरी प्रखंड अध्यक्ष निरंजन महतो, वरिष्ठ नेता राजकुमार पांडे, कारी बरकत अली, कैलाश चौधरी, डेगलाल महतो, डेगनारायण महतो, राजेश सिन्हा, सुबोध यादव, पंकज महतो, बबलू महतो, सहित झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के प्रखंड स्तरीय सभी पदेन पदाधिकारी तैयारी में जुटे हुए हैं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….