हर घर हर व्यक्ति को सरकार की उपलब्धि बताएंगे भाजपा कार्यकर्ता: दीनदयाल बरनवाल

हर घर हर व्यक्ति को सरकार की उपलब्धि बताएंगे भाजपा कार्यकर्ता: दीनदयाल बरनवाल
  •  
  • 10
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    10
    Shares

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने की प्रेसवार्ता

गिरिडीह। 2019 के चुनाव में भाजपा ने ‘अबकी बार 400 के पार‘ का नारा कार्यकर्ताओं के लिए तैयार किया है। भाजपा के इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में हर कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले निर्देशों को पूरा करने में जुट चुका है। ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने सोमवार को सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में कही।

12 फरवरी से ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ कार्यक्रम की शुरुआत

प्रदेश प्रवक्ता बरनवाल ने बताया कि मंगलवार 12 फरवरी से ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार‘ कार्यक्रम की शुरुआत होनी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर झारखंड भाजपा के अभियान के पहले चरण में 12 फरवरी मंगलवार से कई कार्यक्रम शुरू किए जाएंगे। जिसमें केन्द्र और राज्य सरकार की योजना का लाभ लेने वाले लाभुकों के पास अब पार्टी के हर कार्यकर्ता पहुंचेगे और सरकार की योजनाओं की जानकारी विस्तार से देंगे। इसके अलावे भाजपा का हर कार्यकर्ता स्वयं के घर के साथ-साथ अपने रिश्तेदारों के घरों में भी पार्टी का झंडा लगाने अभियान शुरू करेंगे। कहा कि भाजपा के संस्थापक सह देश की राजनीति के अजातशत्रु पंडित दीनदयाल के सपनों को पूरा करने का वक्त आ चुका है। ऐसे में कहा कि इसके साथ बूथ और मंडल स्तर पर अब बाइक रैली का भी आयोजन किया जाना है।

इसके अलावे 26 फरवरी से जनता से संपर्क करते हुए हर लाभार्थियों के घर पर दीया जलाकर कार्यकर्ता केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे। प्रदेश प्रवक्ता बरनवाल ने कहा कि पीएम मोदी के मन की बात तेजी से चल रही है। मन की बात का यह कार्यक्रम अब बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच आगामी 24 फरवरी को पीएम मोदी द्वारा स्वयं किया जाएगा। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच मन की बात करने का मकसद हर कार्यकर्ता को यह बताना है कि मेरा बूथ सबसे मजबूत के माध्यम से बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद होगा।

प्रदेश प्रवक्ता ने 2019 के चुनाव को देश के विकास के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि विकास के मुद्दों पर ही 125 करोड़ जनता का समर्थन पीएम मोदी को पहले से मिला है। वैसे चुनाव को कठिन बताते हुए प्रदेश प्रवक्ता ने देश में बन रहे गठबंधन को ठगबंधन बताते हुए कहा कि चुनाव में सिर्फ ठगने वाले दलों का ही बंधन हो रहा है। इधर एक अन्य सवाल के जवाब में प्रदेश प्रवक्ता बरनवाल और विधायक शाहबादी ने हेमंत सौरेन के जेल भेजने वाले बयान पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि झामुमो अध्यक्ष किन आरोपों में भाजपा के मंत्रियों और विधायकों को जेल भेजेंगे।

इसे भी पढ़ें-क्या गिरिडीह और कोडरमा लोस सीट पर बदले जाएंगे भाजपा के सिटिंग उम्मीदवार

सीएम कार्यक्रम में दुपट्टे मामले से भाजपा का कोई लेना देना नहीं

झंडा मैदान में सीएम रघुवर दास के सरकारी कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के नाम पर महिलाओं से उतारे गए काले दुपट्टे मामले से गिरिडीह भाजपा को कोई मतलब नहीं है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल और स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी ने मामले को सीएम की सुरक्षा से जुड़ा बताते हुए कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। दोनों नेताओं ने कहा कि गिरिडीह में सीएम के प्रशासनिक कार्यक्रम के दौरान महिलाओं से लिए गए काले दुपट्टे मामले से भाजपा को कोई लेनादेना नहीं है। इसका जवाब भी प्रशासन ही देगा कि क्यों काले दुपट्टे उतारे गए थे। वैसे दोनों ने इसे विपक्ष की साजिश बताते हुए कहा कि चूंकि अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है तो विपक्ष सूबे की भाजपा सरकार को बदनाम करने के प्रयास में है। वैसे विधायक शाहबादी ने सीएम और प्रशासन का बचाव करते हुए कहा कि प्रशासनिक कार्यक्रम में जिन महिलाओं के काले दुपट्टे उतारने की बात सामने आई है। उनमें से एक भी शिकायत करने वाली सामने नहीं आयी है। मामला सिर्फ न्यूज़ पोर्टल में और दूसरे दिन अखबारों में आया था।

प्रेस वार्ता में ये थे शामिल

प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष सुनील अग्रवाल के साथ डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, संजीत सिंह पप्पू, पार्टी के ओबीसी मोर्चा के नगर महामंत्री रंजीत बरनवाल के साथ उज्जवल गुप्ता, सत्येंद्र कुमार चौधरी, विशाल गुप्ता, नगर अध्यक्ष सदानंद वर्मा, अनूप सिन्हा, जिला प्रवक्ता शुकदेव साहु, संतोष गुप्ता समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….