जमुआ : सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक, विसर्जन में डीजे बजाने पर रोक

जमुआ : सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक, विसर्जन में डीजे बजाने पर रोक
  • 4
    Shares

जमुआ(गिरिडीह)। जमुआ प्रखंड मुख्यालय सभागार में शुक्रवार को सरस्वती पूजा शांतिपूर्ण मनाने को लेकर प्रखंड शांति समिति की एक बैठक उप प्रमुख चंद्रशेखर राय की अध्यक्षता में की गयी। बैठक में नवडीहा ओपी प्रभारी के अनुपस्थित रहने तथा जमुआ एवं हिरोडीह थाना प्रभारी द्वारा अपने कनीय पदाधिकारियों को बैठक में भेजे जाने से सदस्यों ने नाराज़गी जताई।

आपराधिक मामलों में अंकुश लगाने की मांग

बैठक को संबोधित करते हुए उप प्रमुख चंद्रशेखर राय एवं पंसस रनबहादुर पासवान ने कहा कि इतने संवेदनशील मुद्दे पर नवडीहा ओपी प्रभारी की उपस्थिति नहीं होना खेद का विषय है। उन्होंने जमुआ में आये दिन बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर कड़ाई से निपटने की बात कही। जिसपर बीडीओ ने आश्वस्त करते हुए कहा कि इस गंभीर मुद्दे पर अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारियों से कार्यशैली में सुधार लाने को कहा जायेगा। बैठक में अधिकतर सदस्यों ने इलाके में बढ़ते आपराधिक मामले पर अंकुश लगाने की मांग की।

मौके पर बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार ने कहा की सरस्वती पूजा मुख्य रूप से बच्चों का त्योहार है, इसमें हम सभी को सावधानी बरतनी है खास कर विसर्जन के समय सभी को एक्टिव रहने की आवश्यकता है।उन्होंने कहा की विसर्जन के जुलूस  में डीजे बजने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। कहा कि इसको लेकर सभी थाना प्रभारी एवं टेंट हॉउस वालों को भी निर्देशित किया गया है।

ये रहे उपस्थित

बैठक में अंचलाधिकारी रामबालक कुमार, अजित राय, मुखिया चिना खान, रमेश कुशवाहा, महेंद्र यादव, नोशाद अली, विनोद सिंह, ताहिर हुसैन, आलम अंसारी, जुन्नैद आलम, असरार आलम समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….