संघर्ष यात्रा को लेकर झामुमो का अभियान तेज़, गांवों में किया जा रहा प्रचार-प्रसार

संघर्ष यात्रा को लेकर झामुमो का अभियान तेज़, गांवों में किया जा रहा प्रचार-प्रसार
  •  
  •  
  •  
  •  
  • 8
  •  
  •  
    8
    Shares

गांव-गांव जाना है लोगों को समझाना है- सोनी

जमुआ(गिरिडीह)। जमुआ में झामुमो द्वारा आहूत संघर्ष-यात्रा को लेकर व्यापक तैयारी की जा रही है। गांव-गांव में जाकर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। इस क्रम में शुक्रवार को झामुमो नेत्री सह जमुआ की पूर्व प्रमुख सोनी चौरसिया के नेतृत्व में जमुआ-देवरी के कई गांवों का दौरा किया गया। संघर्ष-यात्रा को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए बताया गया कि आज पूरे देश की ही तरह झारखण्ड की भी स्थिति दयनीय हो गई है। भाजपा सरकार द्वारा देश और सूबे के लोगों के बीच सदियों से कायम आपसी भाईचारा और सौहार्द को तोड़ने का काम किया जा रहा है।

ज्वलंत मुद्दों को सामने लाने के लिए संघर्ष यात्रा

संघर्ष-यात्रा क्यों के जागरूकता अभियान में ग्रामीणों को समझाते हुए झामुमो नेत्री सोनी चौरसिया ने बताया कि आज अपने सूबे में भूख से मौत, किसानों की आत्महत्या, बढ़ती महंगाई, सरकार द्वारा लागू मजदूर विरोधी कानून, बड़ी कंपनियों को लाभ दिलाने के लिए सरकार द्वारा गरीब, आदिवासियों की जमीन की जा रही लूट, आदिवासी-मूलवासी के लिए संघर्ष, अल्पसंख्यकों की सुरक्षा, झारखण्ड की बेटियों पर हो रहे अत्याचार, बलात्कार, सरकार की दोरंगी, झारखण्ड विरोधी स्थानीय नीति इत्यादि ज्वलंत मुद्दों को जनता के सामने लाने के लिए झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री, युवाओं के नेतृत्व में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा द्वारा विशाल संघर्ष यात्रा का आयोजन किया गया है।

बताया गया कि आगामी 12 और 13 फरवरी को आहूत संघर्ष-यात्रा को लेकर व्यापक रणनीति तय की गई। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में 10 से 17 फरवरी तक आहूत संघर्ष-यात्रा के तहत 12 फरवरी को कोडरमा से घोड़थम्बा, खोरीमाहुआ, राजधनवार, रेम्बा, जमुआ होते हुए गिरिडीह पहुंचने और राजधनवार, जमुआ और गिरिडीह में आयोजित सभाओं को ऐतेहासिक बनाने को लेकर आम-अवाम को जागरूक किया जा रहा है।

ये रहे मौजूद

अभियान के प्रचार-प्रसार में जमुआ विधानसभा प्रभारी प्रदीप हाजरा, पार्टी नेता व चुंगलो मुखिया दिनेश मंडल, प्रखंड सचिव व जगन्नाथडीह मुखिया प्रतिनिधि रंजीत कुमार, जमुआ प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार राय, प्रखंड युवा प्रभारी योगेश पांडेय, लट्टू पांडेय, अशोक वर्मा, रविन्द्र कुमार सिंह, दिलीप हजरा, उमेश कुमार पासवान, उमेश राय, दामोदर यादव, रघुनाथ सिंह, सहदेव प्रसाद सिंह, राजकुमार राम, शक्ति हजरा, अहमद अंसारी, गाजो हजरा, शिव हजरा सहित अन्य झामुमो कार्यकर्तागण मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….