जमुआ : शिक्षक और विद्यार्थी दोनों शिक्षा के महत्वपूर्ण कड़ी- प्राचार्य

जमुआ : शिक्षक और विद्यार्थी दोनों शिक्षा के महत्वपूर्ण कड़ी- प्राचार्य
  • 4
    Shares

दशम वर्ग के छात्र-छात्राओं को दी गयी विदाई

जमुआ (गिरिडीह)। इम्पीरियल ऑफ लर्निग स्कूल मरपोका में शुक्रवार को अध्ययनरत दशम वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में माध्यमिक परीक्षा 2019 में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं को वार्षिक परीक्षा से संबंधित कई टिप्स दिए गए और उन्हें ज्यादा अंक हासिल करने के गुर बताए गए। इस अवसर पर कक्षा नवम के छात्र-छात्राओं ने विदाई गीत भी प्रस्तुत किया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए विद्यालय प्राचार्य सुबोध कुमार कुशवाहा ने बच्चों को बताया कि अब सभी विषय में 80 अंक का लिखित और 20 अंक का प्रयोग परीक्षा होना है। उन्होंने कार्यक्रम पर प्रकाश डालते हुए कहा कि विदाई समारोह बहुत ही महत्वपूर्ण अवसर है। शिक्षक और विद्यार्थी दोनों शिक्षा के महत्वपूर्ण कड़ी है। एक दूसरे का लगाव को कभी भूला नहीं जा सकता। सच्चे विद्यार्थी देश का भविष्य होते है। उन्हें बच्चों से काफी उम्मीदें हैं।

छात्रों ने कहा कि इस विद्यालय के सभी शिक्षक और पढाई को अच्छा बताते हुए परीक्षा में बेहतर अंक लाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान कई कार्यक्रम भी किए गए जिसका उपस्थित लोगों ने जमकर आनंद लिया।

इस मौके पर व्यवस्थापक अशोक कुमार वर्मा, चंचला कुमारी, प्रभाकर शर्मा, मंटू चौधरी, विकास राय, अधीर पांडे, निवेत खान, रूबी मिश्रा, मीनाक्षी मिश्रा, रविंद्र यादव, संदीप पाठक आदि ने बच्चों को शुभकामनाएं प्रदान की।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….