बीडीओ साहब को आया गुस्सा, तोड़ा ट्रैक्टर चालक का हाथ

बीडीओ साहब को आया गुस्सा, तोड़ा ट्रैक्टर चालक का हाथ
  •  
  •  
  •  
  •  
  • 26
  •  
  •  
    26
    Shares

जान लेना चाहता था चालक – बीडीओ

रिपोर्ट : अभय वर्मा

गिरिडीह। साहब को गुस्सा आ जाय तो कुछ अनहोनी ही होती है, यह तब पक्का हो जाता है जब सामने कोई निरीह प्राणी हो। दो फरवरी को सरिया बीडीओ शशिभूषण प्रसाद वर्मा प्रखंड कार्यालय के पास वाहन चेकिंग के दौरान इस कदर गुस्सा आ गया कि बचकर भाग रहे ट्रैक्टर चालक की हाथ तोड़ दी। सभी को बराबरी का हक है पर यह तब कागजी जुमला साबित हुआ जब पीड़ित बीडीओ के खिलाफ सरिया थाना में एफआईआर कराने पहुंचा। सदर अस्पताल में इलाज कराने आए सरिया प्रखंड के नावाडीह गांव निवासी पीड़ित एतवारी साव ने बताया कि 2 फरवरी को ट्रैक्टर से बालू लेकर प्रखंड कार्यालय की ओर से गुजर रहा था।

कार्यालय के पास तैनात बीडीओ ने हाथ देकर ट्रैक्टर रूकवाया, बालू लदा देख छोड़ने के एवज में पांच हजार की मांग की। इंकार किया तो बीडीओ ने पास पड़ी पीवीसी पाइप उठाकर हाथ पर मार दिया।बीडीओ के साथ रतन मंडल व दो अन्य लोग शामिल थे।

मामला दर्ज करने से थाना प्रभारी ने किया इंकार

सदर अस्पताल में एतवारी ने बताया कि मामले की शिकायत दर्ज कराने सरिया थाना गया तो थाना प्रभारी ने इंकार कर दिया। एतवारी ने बताया कि थाना प्रभारी ने आदेश दिया कि मामला तभी दर्ज होगा जब बालू लदी गाड़ी थाना में जमा की जाएगी। बीडीओ की मार और थाना प्रभारी के इंकार के बाद एतवारी सोमवार को डीसी कार्यालय पहुंच आवेदन सौंपा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। डीसी के अलावा एतवारी ने जिला परिषद अध्यक्ष राकेश मोदी को आवेदन सौंपा है।

जान लेना चाहता था चालक – बीडीओ

सरिया बीडीओ ने मामले में कहा कि चेकिंग के दौरान हाथ दिया तो ट्रैक्टर रोकने की बजाय वाहन लेकर भागने की कोशिश करने लगा। कहा कि इसी दौरान सहकर्मी ने जमीन में पड़ा डंडा फेंक कर मारा। बीडीओ ने कहा कि उसकी नीयत ट्रैक्टर चढ़ाकर जान लेने की थी। उन्होंने बताया कि मामले से डीसी को अवगत करा दिया गया है। कहा कि एतवारी पर सरिया थाना में मामला दर्ज कराया गया है और सरिया पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….