प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को भेजा गया जेल

प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को भेजा गया जेल
  • 175
    Shares

कटिहार के युवक ने सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी पर की थी अश्लील टिप्पणी

पटना। बिहार की साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील ट्वीट करने के आरोप में कटिहार के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये अश्लील ट्वीट किया था।

सामाजिक कार्यकर्ता ने साइबर क्राइम पुलिस से की थी शिकायत

बताया जाता है कि कटिहार जिले के सदर थाना क्षेत्र के विनोदपुर के रहने वाले मोदी भक्त योगी संजय नाथ ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अश्लील टिप्पणी की थी। जिससे नाराज सामाजिक कार्यकर्ता शाहीन सैय्यद ने साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन यूनिट के एसपी सुशील कुमार को ई-मेल कर शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायती ई-मेल के साथ शाहीन ने ट्विटर का लिंक भी भेजा था।

कटिहार पुलिस ने मोदीभक्त को किया गिरफ्तार

मामले में प्रारंभिक जांच के बाद कटिहार पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया गया। टाउन थाना के एसएचओ रंजन कुमार ने योगी संजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 420/292(।) और आईटी एक्ट 67 के तहत मामला रविवार को मामला दर्ज करते हुए योगी संजय नाथ की तलाश शुरू कर दी थी। कटिहार पुलिस की टेक्निकल यूनिट ने सोमवार को योगी संजयनाथ के घर का पता लगाने के साथ ही योगी संजय नाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….