संगीतमय मंगल पाठ का हुआ आयोजन, 251 महिलाएं हुई शामिल

संगीतमय मंगल पाठ का हुआ आयोजन, 251 महिलाएं हुई शामिल
  • 11
    Shares

सजाया गया दादी का भव्य दरबार

गिरिडीहः पचंबा स्थित केडिया धर्मशाला में केडिया सभा के तत्वाधान में केडसती दादी का वार्षिक महोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। केडसती दादी के वार्षिक महोत्सव को लेकर जहां समिति की और से दादी का भव्य दरबार सजाया गया था। महोत्सव को लेकर आयोजन स्थल में दादी का भव्य मंगल पाठ का आयोजन किया गया।

सजाया गया दादी का भव्य दरबार  गिरिडीहः पचंबा स्थित केडिया धर्मशाला में केडिया सभा के तत्वाधान में केडसती दादी का वार्षिक महोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। केडसती दादी के वार्षिक महोत्सव को लेकर जहां समिति की और से दादी का भव्य दरबार सजाया गया था। महोत्सव को लेकर आयोजन स्थल में दादी का भव्य मंगल पाठ का आयोजन किया गया।  इस अवसर पर लाल जोड़ा धारण किये 251 महिलाएं व युवतियों ने प्रसिद्ध गायक कलाकार सुनील केडिया और उनके पुत्र हर्षित केडिया के साथ संगीतमय में मंगल पाठ की। मौके पर गायकों के भजनों की रसवर्षा से पूरा माहौल भक्तिमय रहा। दोपहर में शुरु हुए मंगल पाठ का दौर देर शाम तक जारी रहा। जिसमें काफी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित हुए। मंगल पाठ के बाद श्रद्धालुओं के बीच समिति की ओर से प्रसाद वितरण भी किया गया।  आयोजन को सफल बनाने में केडिया समाज के अध्यक्ष डा राम रतन केडिया, उपाध्यक्ष श्रवण केडिया, हरिमोहन केडिया, सतीश केडिया, बंटी केडिया, प्रदीप केडिया, श्रीचंद केडिया, गौतम केडिया, अमित केडिया, सोनू केडिया ने महत्पूर्ण भूमिका रही।

इस अवसर पर लाल जोड़ा धारण किये 251 महिलाएं व युवतियों ने प्रसिद्ध गायक कलाकार सुनील केडिया और उनके पुत्र हर्षित केडिया के साथ संगीतमय में मंगल पाठ किया। मौके पर गायकों के भजनों की रसवर्षा से पूरा माहौल भक्तिमय रहा। दोपहर में शुरु हुए मंगल पाठ का दौर देर शाम तक जारी रहा। जिसमें काफी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित हुए। मंगल पाठ के बाद श्रद्धालुओं के बीच समिति की ओर से प्रसाद वितरण भी किया गया।

संगीतमय मंगल पाठ का हुआ आयोजन, 251 महिलाएं हुई शामिल

 

आयोजन को सफल बनाने में केडिया समाज के अध्यक्ष डा राम रतन केडिया, उपाध्यक्ष श्रवण केडिया, हरिमोहन केडिया, सतीश केडिया, बंटी केडिया, प्रदीप केडिया, श्रीचंद केडिया, गौतम केडिया, अमित केडिया, सोनू केडिया ने महत्पूर्ण भूमिका रही।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….