भाजपा सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाएं कार्यकर्ता : रघुवर दास

भाजपा सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाएं कार्यकर्ता : रघुवर दास
  •  
  • 15
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    15
    Shares

भाजपा के प्रमंडलीय सम्मेलन में जुटे हजारों कार्यकर्ता

रिपोर्ट : मनोज कुमार पिंटू

गिरिडीह। चार सालों से अपने ही सरकार से नाराज चल रहे सांसद-विधायक समेत भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी को सूबे के सीएम रघुवर दास ने रविवार को दूर करने की कोशिश की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जंग लगे सिस्टम को बेहतर करने के लिए कुछ सख्ती जरूरी था। कहा कि कार्यकर्ताओं के सहयोग से ही वे ब्यूरोक्रैट्स में सुधार लाने में सफल हो पाये हैं।

सूबे के सीएम रघुवर दास रविवार को पचंबा स्थित तैतरिया मैदान में गिरिडीह भाजपा कमेटी की ओर से आयोजित हजारीबाग प्रमंडल में आने वाले तीन लोस कोडरमा, गिरिडीह और धनबाद के शक्ति केन्द्र प्रमुख कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

कार्यकर्ता अधिकारियों से सीधे करेंगे बात

भाजपा सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाएं कार्यकर्ता : रघुवर दास

संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि अब भाजपा के एक-एक बूथ कार्यकर्ताओं को परिचय पत्र दिया जाएगा। जिसके माध्यम से वे सरकारी कार्यालय में घुसेंगे और पूरे अधिकार के साथ जनता को उनका अधिकार दिलाने का काम करेंगे। इस दौरान सीएम दास ने मंच से ही पार्टी के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह को परिचय पत्र बनाने के कार्य में तेजी लाने का सुझाव दिया।

हर एक वोटर तक पहुंचने का दिया मंत्र

इस दौरान सीएम दास ने अंतरिम वित्त मंत्री गोयल वाले बजट की तारीफ कर कार्यकर्ताओं को लोस चुनाव में बजट पर फोकस कर हर वोटर के घर तक पहुंचने का सुझाव दिया। कहा कि कोई ऐसा वर्ग नहीं जिसे मोदी सरकार ने अपने अंतरिम बजट में शामिल नहीं किया। किसानों के लिए छह हजार की घोषणा होना किसानों के आने वाले स्वर्णिम दिन को दर्शाता है।

पार्टी कार्यकर्ता संगठन का मजबूत स्तंभ

भाजपा सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाएं कार्यकर्ता : रघुवर दास

संबोधन के दौरान सीएम दास ने पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा का मजबूत नेटवर्क बताते हुए कहा कि देश को विश्व गुरु के साथ सुपर पावर बनाने की दिशा में एक-एक कार्यकर्ता ने साल 2014 में दिल्ली में मोदी सरकार और राज्य में रघुवर सरकार बनाने में योगदान दिया। सीएम दास ने मोदी सरकार को डबल इंजन की सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि 30 करोड़ लोगों की जनधन योजना के तहत बैंक खाता खोलने का मकसद गरीबों तक हर योजनाओं के पैसे उनके खाते तक पहुंचाने का था। जिसमें मोदी सरकार को सफलता भी मिली।

पीएम मोदी देश का गौरव

सीएम ने देश के गरीबों को अर्थव्यवस्था का परस्पर भागीदार बताते हुए कहा कि आधार कार्ड को बैंक खातों से जोड़कर बिचौलियों से हर योजनाओं को बचाते हुए गरीबों तक पहुंचाया। सीएम ने पीएम मोदी को देश का गौरव बताते हुए कार्यकर्ताओं को 2019 के चुनाव में एक-एक वोटर के बीच पहुंच कर मोदी की योजनाओं से रुबरु कराने का सुझाव दिया। 2014 के बेहतर कार्यकाल के कारण अब कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष में पीएम मोदी के नाम की गूंज है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….