गिरिडीह : मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष के दंपति घायल

गिरिडीह : मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष के दंपति घायल
  •  
  • 34
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    34
    Shares

गिरिडीह। शहर के झिंझरी मुहल्ला में दो पड़ोसियों के बीच हुए मामूली विवाद ने हिसंक झड़प का रुप ले लिया। जिसमें एक परिवार की महिला समेत दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जख्मी महिला को लेकर उसका बेटा संतोष राम महिला थाना पहुंचा। जहां से महिला थाना प्रभारी विध्यांवासिनी सिन्हा घायल महिला शांति देवी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचीं, और इलाज कराया।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार झिंझरी मुहल्ला निवासी एतवारी राम अपने घर पर पत्नी शांति देवी और बेटी के साथ काम निपटा रहा था। इसी दौरान एतवारी राम का पड़ौसी पवन राम एतवारी के घर पहुंचा, और एतवारी के बेटे संतोष के बारे में पूछने लगा। संतोष के बारे में पूछे जाने पर एतवारी ने पवन से कारण जानना चाहा। जिस पर पवन ने बताया कि शनिवार को संतोष को लेकर वह किसी शादी समारोह में खाना बनाने के लिए ले जाने था। इस पर एतवारी ने पवन को यह कहते ले जाने से इंकार कर दिया कि उसका बेटा पवन के साथ काम करने नहीं जाएगा।

इसी बात पर पवन और एतवारी में पहले जमकर बहसा-बहसी हुई और फिर मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इस दौरान एतवारी को पवन द्वारा पीटते देख उसकी पत्नी शांति पहुंची, और दोनों के बीच हो रहे झगड़ा को सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन पवन इस बीच अपने परिवार के दशरथ राम, मंगु राम और घर की महिला गीता देवी को बुला लिया और सभी ने मिलकर एतवारी राम व उसकी पत्नी शांति देवी की पीटाई कर दी। मारपीट की घटना शांति देवी के सर पर गंभीर चोट आई है।

बेटा लेकर पहुंचा थाना

इधर मां-बाप के साथ हुई मारपीट की जानकारी मिलने के बाद संतोष राम भी घर पहुंचा। इस दौरान मां की स्थिति खराब देखकर संतोष उसे पहले महिला थाना ले गया। जहां महिला थाना प्रभारी शांति देवी और उसके बेटे को लेकर सदर अस्पताल पहुंचीं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इधर पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल करते हुए मारपीट के कारणों को जानने का प्रयास किया जा रहा है। मगर एक आरोपी के घर मे नहीं पाए जाने के कारण पूछताछ नहीं हो पाई है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….