घायल व्यवसायी से मिलने पहुंचे बाबूलाल मरांडी, जल्द ठीक होने की कामना
जमुआ झारखंड

घायल व्यवसायी से मिलने पहुंचे बाबूलाल मरांडी, जल्द ठीक होने की कामना

  • 17
    Shares

12 जनवरी को लूट के उद्देश्य से घर में घुसने के दौरान नोशेर को मारी थी गोली

जमुआ(गिरीडीह)। अज्ञात अपराधियों की गोली से घायल जमुआ देवघर मुख्य मार्ग पर स्थित मगहा खुर्द गांव के व्यवसायी नोशेर आदिल से मिलने झाविमो सुप्रीमों बाबूलाल मरांडी उनके आवास पहुंचे और मो आदिल से हाल समाचार लिया। विगत 12 जनवरी को अज्ञात अपराधियों ने शाम 7 बजे गोली मार कर व्यवसायी नोशेर आदिल को जख्मी कर दिया था। स्थानीय चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया था। रांची में अपना इलाज कराने के बाद नोशेर आदिल वापस घर लौट आये थे। रविवार की रात को झारखंड के प्रथम मुख्य मंत्री सह जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी अपने पूरे टीम के साथ उनके आवास पर पहुंचे और नोशेर से मिलने के बाद उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

पुलिस प्रशासन से की अपराधियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग

इस दौरान उन्होंने प्रशासन से जल्द ही इस गोली कांड का उद्भेदन करने की मांग करते हुए कहा की शाम 7 बजे चालू रोड पर अपराधियों द्वारा लूटपाट के उद्देश्य से खुलेआम घर में घुसने की कोशिश करना व गृह स्वामी पर गोली चलाना जमुआ पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। कहा कि वे मामले को लेकर जिले के एसपी, आईजी व डीआईजी से भी बात करेंगे।

भाजपा शासनकाल में बढ़ा अपराधियों का मनोबल

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल मे अपराधियों का मनोबल बढ़ा है, वहीं प्रशासन ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने मे पूरी तरह से विफल साबित हो रही हैं। मौके पर झारखंड विकास मोर्चा के अल्पसंख्यक नेता मुस्लिम अंसारी, प्रखंड सचिव ताहिर हुसैन, सुलेमान अंसारी, रामेश्वर मुखिया, नरेश यादव, मंजूर अंसारी, महसर ईमाम, एकरार आलम, मो. असलम, इमामुल हक सहित कई लोग मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुकपेज से….