गिरिडीह : ऑटो चालक कमिटी गठन को ले विश्व शक्ति पार्टी ने की बैठक
गिरिडीह झारखंड

गिरिडीह : ऑटो चालक कमिटी गठन को ले विश्व शक्ति पार्टी ने की बैठक

  • 23
    Shares

संरक्षण के लिए पार्टी कर रही आवाज बुलंद

गिरिडीह। विश्व शक्ति पार्टी की एक बैठक रविवार को स्थानीय झण्डा मैदान में हुई। पार्टी के प्रदेश संयोजक अधिवक्ता अवधेष कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिला स्तरीय ऑटो चालक कमिटी का गठन करने को लेकर चर्चा की गई। बैठक में काफी संख्या में ऑटो चालकों ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान अधिवक्ता अवधेश  कुमार सिंह ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ तरूण कोठारी के मार्गदर्शन में देश भर में ऑटो चालकों का संगठन बनाया जा रहा है। कहा कि आने वाले चुनाव में ऑटो चालकों की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाएगी।

ऑटो चालक के बच्चों को नि:शुल्क कोचिंग की व्यवस्था

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जागेश्वर ठाकुर ने कहा कि पार्टी द्वारा ऑटो चालकों के परिवार में शामिल छात्र-छात्राओं को नि:शुल्क कोचिंग की व्यवस्था की जा रही है, ताकि ऑटो चालक के बच्चे भी शिक्षित होकर आगे बढ़ सकें। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि पुलिस द्वारा ऑटो चालकों को नो इन्ट्री, रोड परमिट, फिटनेस सहित अन्य कागजात की मांग कर प्रताड़ित करने का काम करती है। कहा कि पुलिस की इस प्रताड़ना के विरोध में पार्टी द्वारा जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

बैठक में राष्ट्रीय सह संयोजक राजेश कुमार राय, जिला संयोजक रंजीत स्वर्णकार, अधिवक्ता कर्नल रंजीत, मनोज कुमार सिंह, बब्बन खान, ऑटो चालक हितेष कुमार, रामचन्द्र हजाम, विकास कुमार, सोनू गुप्ता, मोहन पंडित, अजीत राय, प्रकाश वर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….