तिसरी : लक्ष्मण सिंह ने किया हरिजन टोला का दौरा, कईयों ने थामा भाजपा का दामन

तिसरी : लक्ष्मण सिंह ने किया हरिजन टोला का दौरा, कईयों ने थामा भाजपा का दामन
  • 14
    Shares

तिसरी(गिरिडीह)। भाजपा के राज्य कार्यसमिति सदस्य सह पूर्व आईजी लक्ष्मण सिंह गुरुवार को तिसरी- कुड़ियामो हरिजन टोला पहुंचे। इस क्रम में इलाके के दर्जनों लोगों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। दौरे के क्रम में प्रकाश पासवान के नेतृत्व में कई लोगों ने माले को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। मौके पर श्री सिंह ने सभी को भाजपा का दुपट्टा पहना कर स्वागत किया।

लोगों को बरगला रही है विपक्षी पार्टियां

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि माले, जेवीएम व अन्य दल के लोग भाजपा को कॉरर्पोरेट व बड़े लोग की पार्टी कह कर लोगों को बरगला रहे हैं। जबकि भाजपा गरीब, दलित व सभी जातिवर्ग के लिये काम कर रही है। प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना आदि कई योजना सिर्फ गरीब लोगों के लिये चलाया जा रहा है। मुफ्त गैस कनेक्शन रघुवर सरकार ने महिलाओं के हित के लिये किया है। नरेंद्र भाई मोदी जी ने देश के सभी गरीब को आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख की स्वास्थ्य बीमा दिया है। एसटी-एससी जाति के केस होने पर पीड़ित व्यक्ति को तत्काल बीस हजार रुपया व बाद में एक लाख रुपया सरकार द्वारा दिया जाने का प्रावधान है। भाजपा सरकार जनता के लिये अनगिनत योजना चला रही है, जिसे गिनाया जाय लगे तो रात हो जाएगी।

ग्रामीण भुनेश्वर पासवान ने कहा कि भाजपा की शासन में देश की गरिमा व सम्मान विदेशों में बढ़ी है। मोदी की सरकार में दलाल व भ्रष्टाचारी जैसे लोग की दाल नहीं गल रही है जिसके कारण सभी विपक्षी एक होकर मोदी के खिलाफ एक सुर में बोल रहे हैं। जनता सब समझ रही है।

इन्होने ली पार्टी की सदस्यता

मौके पर रघु लाल, शनिचर दयाल, नरेश दयाल, रामधनी दयाल, तुलसी दयाल, बीरबल पासवान, परवीन पासवान, टुकन पासवान, प्रभु पासवान, द्रोपती देवी, चिंता देवी, रुकवा देवी, रेखा देवी, यशोदा सहित बीस लोग भाजपा में शामिल हुए। भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल राय, हरीश साह मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….