अनुसूचित जाति व जनजाति संगठन का गठन, जगदीश बने अध्यक्ष

अनुसूचित जाति व जनजाति संगठन का गठन, जगदीश बने अध्यक्ष
  • 15
    Shares

एसटी/एससी समुदाय के लोग हुए एकजुट

डुमरी /गिरिडीह : डुमरी प्रखंड के अनुसूचित जाति जनजाति लोगों के सामाजिक उत्थान हेतु रंगामाटी पंचायत सचिवालय में एक बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता खुदसार मुखिया अनिल रजक ने की। जबकि सभा का संचालन भुनेश्वर दास ने किया।

संगठन में कई को मिली जिम्मेदारी

बैठक में लोगों ने बाबा साहेब अंबेडकर के बताए गए रास्ते पर चलने का संकल्प लेते हुए प्रखंड स्तरीय अनुसूचित जाति जनजाति संगठन का विस्तार किया। जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष के रूप में जगदीश रजक, पूर्व मुखिया लोहेडीह को चुना गया। उपाध्यक्ष के रूप में भुनेश्वर दास, पूर्व मुखिया खुदसार, जितेंद्र रविदास व पूरन हांसदा का मनोनयन किया गया। इसके साथ ही भुनेश्वर रविदास को सचिव, पप्पु दास को महासचिव और सीताराम तुरी को कोषाध्यक्ष और मोहन राम को सह कोषाध्यक्ष बनाया गया। वहीं मीडिया प्रवक्ता के रूप में सरजू दास, संगठन मंत्री के रूप में सुखदेव तुरी और मीडिया प्रभारी के रूप में दीपक कुमार दास को मनोनीत किया गया। वहीं प्रखंड स्तरीय सदस्यों के रूप में डुमरी के 37 पंचायत  से पंचायत प्रभारियों को भी चुना गया।

ये थे उपस्थित

बैठक में नारायण दास, हरीशचंद्र दास, प्रदीप दास, कालिदास, जागेश्वर दास, अर्जुन राम, महेश रजक, राजेंद्र तूरी, सीताराम तुरी, ज्ञानचंद  दास, छोटन प्रसाद राम, मनोज, रविदास,  सरजू दास सहित अनुसूचित जाति जनजाति समुदाय के दर्जनों लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….