रघुवर सरकार में झारखंड की हालत बदतर - शकील अख्तर
गिरिडीह झारखंड राजनीति

रघुवर सरकार में झारखंड की हालत बदतर – शकील अख्तर

  • 4
    Shares

कांग्रेस अल्संख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे गिरिडीह

गिरिडीह। कांग्रेस अल्पसंख्यक के प्रदेश अध्यक्ष शकील अख्तर अंसारी शनिवार को गिरिडीह पहुंचे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ परिसदन भवन में बैठक की। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि विगत दिनों हुए चुनाव में राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताया है। जिससे साफ पता चलता है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश का चौकीदार ही चोर कहा था जिसपर जनता ने भी मुहर लगा दिया है।

कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मोदी जी झोला उठाकर जाने के लिए तैयार रहें। इस दौरान उन्होंने झारखंड की रघुवर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वो सिर्फ घोषणा करने वाली सरकार बनकर रह गई है। कहा कि भाजपा के शासनकाल में झारखंड की स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। आने वाले समय में राज्य की जनता इन्हें भी सबक सिखाने का कार्य करेगी। मौके पर कांग्रेस नेता नरेन्द्र कुमार सिन्हा, प्रो मुकेश साहा, तनवीर हयात सहित कई नेता उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

4 Replies to “रघुवर सरकार में झारखंड की हालत बदतर – शकील अख्तर

  1. Hello there, You have done a fantastic job. I will certainly digg it and personally suggest to my friends. I’m sure they will be benefited from this web site.

Leave a Reply

Your email address will not be published.