गिरिडीह : दीवार से गिरकर स्कूली छात्र घायल, निजी नर्सिंग होम में इलाजरत
गिरिडीह झारखंड

गिरिडीह : दीवार से गिरकर स्कूली छात्र घायल, निजी नर्सिंग होम में इलाजरत

  • 7
    Shares

गिरिडीह| गुरुवार को स्कूल की चहारदिवारी से गिरकर हिंदी कार्मेल स्कूल का एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे स्कूल प्रबन्धन द्वारा इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहाँ वह इलाजरत है.

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अलकापुरी स्थित हिंदी कार्मेल स्कूल में स्कूल के छात्र गुरुवार को फुटबॉल खेल रहे थे. खेलने के दौरान फुटबॉल स्कूल की बाउंड्रीवाल से बाहर सड़क की तरफ चला गया. जिसके बाद नौवी कक्षा का छात्र विकास यादव और कुछ अन्य छात्र बॉल को लेने के लिए स्कूल के ग्राउंड की चहारदीवारी पर चढ़ा.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह कॉलेज विवाद : हरिजन एक्ट लगाकर वर्चस्व साबित करने पर तूले छात्र दल

अचानक विकाश का संतुलन बिगड़ गया और वह मुंह के बल बाउंड्री के दूसरी तरफ सड़क पर गिर गया. जिससे उसके सर पर गंभीर चोट पहुंची और उसके मुंह से झाग निकलने लगा. जिसे देख सारे छात्र घबरा गए और तुरंत मामले की सूचना स्कूल की प्रिंसिपल को दिया. सूचना पर प्रिंसिपल सिस्टर गीता, मैनेजर सिस्टर शीर्ले, सिस्टर दिव्या आदि घायल छात्र विकाश को लेकर जीडी बगेड़िया अस्पताल पहुंची.

जहाँ छात्र विकाश का इलाज कराया गया. चिकित्सक ने सिटी स्कैन करवाने के बाद तस्सली जतायी और किसी प्रकार की खतरे की संभावना से इनकार किया. फ़िलहाल छात्र विकाश यादव का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह : 05 नवंबर से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, हुई बैठक

One Reply to “गिरिडीह : दीवार से गिरकर स्कूली छात्र घायल, निजी नर्सिंग होम में इलाजरत

Leave a Reply

Your email address will not be published.