आम कार्यकर्ता भाजपा की रीढ़, उनकी उपेक्षा पार्टी हित में नहीं : शिवशक्ति बक्शी
गिरिडीह झारखंड राजनीति

आम कार्यकर्ता भाजपा की रीढ़, उनकी उपेक्षा पार्टी हित में नहीं : शिवशक्ति बक्शी

भाजपा मुखपत्र कमल संदेश के संपादक का हुआ भव्य स्वागत

गिरिडीह।  गिरिडीह लोकसभा से भाजपा के भावी प्रत्याशी के रूप में उभरते भाजपा के मुखपत्र कमल संदेश के कार्यकारी संपादक शिवशक्ति बक्सी का अभिनंदन समारोह बुधवार को पचंबा के बगेड़िया धर्मशाला में भाजपा नगर कमेटी के बैनर तले आयोजित किया गया। जिसमें कमल दल के कार्यकताओं ने पूरे गर्मजोशी के साथ श्री बक्सी का माला पहनाकर अभिनंदन किया।

भाजपा को राष्ट्र की चिंता अधिक

अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए बक्सी ने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किए जाने पर बगैर किसी का नाम लिए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। जिसमें नेता से अधिक महत्वपूर्ण कार्यकर्ता होते हैं। कार्यकर्ता का पद कोई नहीं छीन सकता। ऐसे में कार्यकर्ता से सीएम, सांसद और विधायक बने लोगों को समझना चाहिए कि संगठन से बड़ा कोई नहीं। संबोधन के क्रम में बक्शी ने भाजपा को हर कार्यकर्ता की चिंता करने वाले दल के रूप में संज्ञा देते हुए कहा कि किसी कार्यकर्ता को कोई समस्या होती है, तो पार्टी वैसे कार्यकर्ताओं के लिए एक जननी के रूप में रक्षा कवच बनने में देर नहीं करती। वैसे भाजपा को राष्ट्र की चिंता भी सबसे अधिक रहा है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण पिछले यूपीए सरकार का कार्यकाल है। जिसके कारण राष्ट्र की छवि दिनोंदिन धूमिल होती जा रही थी। जबकि पीएम मोदी के कार्यकाल में भारत का परचम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लहरा रहा है।

वर्तमान सांसद की हुई आलोचना

अभिनंदन समारोह के बहाने कमल दल के समर्थकों ने 25 सालों से भाजपा कोटे से गिरिडीह लोस का प्रतिनिधित्व कर रहे सांसद रवीन्द्र पांडेय की जमकर खिचांई की।

कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने निकाली भड़ास

आम कार्यकर्ता भाजपा की रीढ़, उनकी उपेक्षा पार्टी हित में नहीं : शिवशक्ति बक्शी

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता संदीप डंगाइच, नरेन्द्र सिंह, मनोज साहू सहित अन्य नेताओं ने सांसद के कार्यकाल पर गुस्सा निकालने के साथ पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से गिरिडीह लोस के लिए युवा प्रत्याशी के रुप में बक्सी को उम्मीदवार बनाने की मांग की। डंगाइच ने कहा कि 25 सालों से भाजपा को मजबूत करने की दिशा में गिरिडीह ने भरपूर सहयोग दिया। ऐसे में अब पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि लोस चुनाव में वोटरों की उम्मीद को पूरा करते हुए चेहरा बदले। समारोह को भाजपा नेता हरमिंदर सिंह बग्गा, जयशंकर सिन्हा, विशाल गुप्ता, विद्यार्थी परिषद के रंजीत राय ने भी संबोधित किया। वहीं समारोह में दीपक शर्मा, डिपंल साव, रंजन सिन्हा, उज्जवल गुप्ता, अशोक केसरी, ओमप्रकाश गुप्ता, दीपक साह, प्रभात बगेडिया, मोती लाल उपाध्याय के अलावे भागीरथ मंडल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….