गिरिडीह : पारा शिक्षकों के समर्थन में भाजपा नेता, दी आत्मदाह की धमकी
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़ राजनीति

गिरिडीह : पारा शिक्षकों के समर्थन में भाजपा नेता, दी आत्मदाह की धमकी

अपनी पार्टी के सरकार के खिलाफ किया आवाज बुलंद

गिरिडीह। डेरा डालो, घेरा डालो कार्यक्रम के तहत रविवार से विधायक आवास के समक्ष पारा शिक्षकों का आंदोलन जारी है, वहीं इस बात की जानकारी मिलने के बाद रविवार को सक्रिय भाजपा नेता सह बीस सूत्री प्रखंड सदस्य हरमिंदर सिंह बग्गा ज्वलनशील पद्धार्थ लेकर विधायक आवास के पास पहुंच गये और पारा शिक्षकों के आंदोलन को समर्थन कर आत्मदाह की धमकी दे डाली। इस दौरान उन्होंने अपने ही पार्टी के सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को सिर्फ अपनी कुर्सी की चिंता है, ना कि पार्टी कार्यकर्ताओं के हित की।

कहा कि चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता ही वोटरों से वोट मांगने जाते है, मुख्यमंत्री वोट मांगने नहीं आते है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार को अब इस बात का फैसला करना ही होगा कि वे कितने दिनों में पारा शिक्षकों के मांगो को पूरा कर रहे है। अन्यथा वे सरकार के इस रवैये के खिलाफ आत्मदाह करने को बाध्य होंगे। इधर भाजपा नेता हरबिंदर सिंह बग्गा के बारे में पता चलते ही प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सह भाजपा नेता संजीत सिंह पप्पू और भाजपा नेता दीपक स्वर्णकार मौके पर पहुंचे और उनके हाथ से ज्वलनशील पदार्थ छीनने के बाद उन्हें समझाकर शांत किया।

पार्टी और पद से हटाये जाने की चर्चा

दूसरे दिन उक्त मामले को लेकर शहर में भाजपा नेता सह बीस सूत्री के प्रखंड सदस्य हरबिदंर सिंह बग्गा को पदमुक्त करने की बात चर्चा का विषय बनी रही। हालांकि पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा उन्हें पद से हटाये जाने को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है। वहीं दूसरी ओर पार्टी और पद से हटाये जाने की अफवाह से बेफिक्र प्रखंड बीस सूत्री सदस्य बग्गा ने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि उन्हें पद से हटाया भी जाता है तो उन्हें कोई फर्क नहीं पडे़गा। उनका पारा शिक्षकों के उचित मांगो को लेकर जारी आंदोलन को समर्थन जारी रहेगा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

20 Replies to “गिरिडीह : पारा शिक्षकों के समर्थन में भाजपा नेता, दी आत्मदाह की धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.