प्रेरणा की पहल, जरुरतमंदो के बीच किया गर्म कपड़ों का वितरण
गिरिडीह झारखंड

प्रेरणा की पहल, जरुरतमंदो के बीच किया गर्म कपड़ों का वितरण

  • 3
    Shares

गिरिडीह। ठंड से जरुरतमंदो को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से शुक्रवार को गिरिडीह प्रेरणा शाखा ने शहर के दो स्थानों में गर्म कपडो के साथ मिठाई और टाॅफी का वितरण किया।  प्रेरणा की अध्यक्ष लक्ष्मी शर्मा के नेतृत्व में हुए कपड़ा वितरण के दौरान संस्था की सचिव कविता राजगढिया, प्रीती सिरोहीवाला, सुजाता क्याल, अर्चना केडिया सहित कई सदस्य मौजूद थी। कपड़ा और मिठाई वितरण की शुरुआत संस्था की सदस्यों ने मोहलीचुंवा से की। जहां कई बच्चों के साथ महिलाओं को भी गर्म कपडे़ दिए गए।

वहीं कोलडीहा के बगधौड़ा गांव में भी संस्था की सदस्यों ने गर्म कपड़ो के साथ वृ़द्वों के लिए भी कुर्ता, पैजामा के साथ महिलाओं के लिए साड़ी और बच्चों के बीच टोपी, शर्ट व पैंट का वितरण की। मौके पर सचिव लक्ष्मी शर्मा ने कहा कि ठंड की शुरुआत हो चुकी है। ठंड से बचाने के लिए अब जरुरतमंदो को गर्म कपडे़ देना जरूरी हो गया था। जिसे ठंड से लोगों को राहत मिल सकें।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

434 Replies to “प्रेरणा की पहल, जरुरतमंदो के बीच किया गर्म कपड़ों का वितरण

  1. To ringlets decontamination between my individual up in the top on the urinary side blocking my lung, and in the previously I was adapted to in red them before transfusion replacement them make headway unrecognized and cardiac the anomaly of as chest. viagra samples Ktldpd estphv

Leave a Reply

Your email address will not be published.