गांडेय : अधिकारियों के रवैये से खफा पंसस, किया बैठक का बहिष्कार
गांडेय झारखंड

गांडेय : अधिकारियों के रवैये से खफा पंसस, किया बैठक का बहिष्कार

  • 9
    Shares

योजनाओं के चयन में भागीदारी नहीं होने पर जतायी नाराज़गी

गांडेय(गिरिडीह)। गांडेय प्रखण्ड मुख्यालय परिसर स्थित किसान भवन में आयोजित पंचायत समिति की मासिक बैठक का पंसस सदस्यों ने बहिष्कार कर दिया। प्रखण्ड प्रमुख मनीषा पांडेय के नेतृत्व में पंसस सदस्य बैठक शुरू होते ही बाहर निकल आये और अपना विरोध दर्ज कराया।

पंसस सदस्य अधिकारियों के रवैये से खफा थे और बैठक में लिए गए प्रस्तावों पर कोई कार्यवाई नहीं होने से नाराज़ थे। वहीं प्रखण्ड में पंचायत स्तर पर योजनाओं के चयन में पंसस की कोई भूमिका नहीं होने की बात पर भी पंचायत समिति सदस्यों ने आपत्ति जताते हुए बैठक का बहिष्कार किया।

मौके पर प्रखण्ड प्रमुख मनीषा पांडेय, उप प्रमुख अकबर अंसारी आदि ने बताया कि 14विन वित्त आयोग से पंचायत सचिवालयों का सौन्द्रीयकरण एवं जेनरेटर खरीद का अभिश्रव किसी भी पंचायत से नहीं आया है। साथ ही पंसस की बैठक में जो प्रस्ताव सदन में लिया जाता है उसपर अधिकारियों द्वारा कोई पहल नहीं की जाती है। इसी बात पर विरोध दर्ज कराते हुए बैठक का बहिष्कार किया गया है।

मौके पर पंसस प्रवीण गुप्ता, मो इकराम, पार्वती देवी, अगनु हाजरा, मुनिया देवी, नाजिर हुसैन, सोहराब अंसारी, अशोक सोरेन सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

4 Replies to “गांडेय : अधिकारियों के रवैये से खफा पंसस, किया बैठक का बहिष्कार

  1. hi!,I like your writing very much! share we communicate more about your article on AOL? I need an expert on this area to solve my problem. May be that’s you! Looking forward to see you.

Leave a Reply

Your email address will not be published.