आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत दुसरी बार पहुंचे गिरिडीह
गिरिडीह झारखंड

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत दुसरी बार पहुंचे गिरिडीह,विश्राम स्थल एसडी पब्लिक स्कूल

स्वयं सेवकों को हिन्दू संगठनों और भाजपा के साथ तालमेल कर राष्ट्रवाद के मुद्दें पर दिया कार्य करने का टिप्स

दिग्गज नेता भी नहीं मिल सके संघ प्रमुख से

गिरिडीह।आरएसएस प्रमुख मोहन मधुकर भागवत का दूसरी बार गिरिडीह प्रवास हुआ। रविवार की देर रात संघ प्रमुख संघ के विभाग व्यवस्था प्रमुख संजीव शर्मा के सिहोडीह-सिरसिया स्थित आवास में पहुंचे। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संघ प्रमुख का आगमन जहां देर रात हुआ। वहीं उनके आगमन को लेकर संघ के गिरिडीह के पदाधिकारी मुकेश रंजन सिंह के अलावे राजेन्द्र लाल राजन, विभाग संघ संचालक अर्जुन मिष्टकार, जिला प्रचारक विकास गौतम, जिला संघ चालक बृजनंदन प्रसाद, जिला बौद्विक प्रमुख नलिन कुमार के अलावे गौरीशंकर, वीर प्रताप, धर्मवीर राय और संदीप खंडेलवाल के अलावे संतोष खत्री और भाजपा नेता दिनेश यादव मौजूद थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

वहीं संघ प्रमुख के साथ उत्तर-पूर्व के क्षेत्र प्रचारक रामदत्त चक्रधर, प्रांत संघ चालक सच्चिदानंद, प्रांत कार्यवाहक संजय जी भी शामिल थे। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच खास इंडीवर गाड़ी से उतरने के साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत बगैर किसी से मिले, सीधे संजीव शर्मा के आवास में गए। जहां रात्रि विश्राम के बाद दुसरे दिन सोमवार की सुबह व्यवस्था प्रमुख के स्कूल आवसीय एसडी पब्लिक स्कूल परिसर में अहले सुबह जहां संघ प्रार्थना किया गया। जिसमें संघ के काफी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इस दौरान स्कूल परिसर में ही संघ प्रमुख ने वृक्षारोपण भी किया। मौके पर प्रमुख मोहन भागवत ने परिसर में केला, आम और कई फलदार पौधे लगाएं। स्वयं सेवकों को दिए टिप्स वैसे सूत्रों की मानें तो संघ प्रार्थना के बाद प्रमुख मोहन भागवत ने स्वयं सेवकों को संगठन मजबूती को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा भी किया। साथ ही हिंदु संगठनों के अलावे भाजपा के साथ तालमेल कर राष्ट्रवाद के मुद्देें पर बेहतर तरीके से कार्य करने का टिप्स दिया। स्वयं सेवकों से बीस मिनट मिलने के बाद संघ प्रमुख देवघर रवाना हो गए। बतातें चलें कि संघ प्रमुख मोहन भागवत का यह दुसरा गिरिडीह दौरा था। बीतें साल ही संघ प्रमुख गिरिडीह आ चुके है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….