वर्कशाप आयोजित कर माले नेता को दी गई श्रद्धांजलि।
जमुआ झारखंड

वर्कशाप आयोजित कर माले नेता को दी गई श्रद्धांजलि।

जमुआ(गिरिडीह)। जमुआ के मगहा कला पंचायत भवन में सोमवार को आयोजित माले की विधानसभा स्तरीय वर्कशाप में दिवंगत नेता डॉ. मनोवर अली को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। दिवंगत नेता को जुझारू जन नेता बताते हुए माले नेताओं ने कहा कि जनता की जनवादी और सवैधानिक अधिकारों की हिफाजत के लिए जीवन पर्यंत संघर्ष करने वाले मनोवर अली की विरासत को पुरी शिद्दत से आगे ले जाना ही दिवंगत नेता के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

सीएए व एनआरसी देश को तोड़ने वाला क़ानून

वर्कशॉप में एनआरसी, एनपीआर और सीएए को देश तोड़ने वाला कानून बताते हुए माले नेताओं ने कहा कि देश की बुनियादी समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा की सरकार देश के ऊपर आरएसएस के एजेंडे को थोपने की साजिश कर रही है। माले रोजी-रोजगार, संवेधानिक अधिकार और जनता की जनवादी अधिकारों के किये सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करने के लिए दृढ़तापूर्वक आगे बढ़ेगा। पूर्व विधायक सहित कई नेता थे उपस्थित।

वर्कशॉप में माले के पूर्व विधायक राजकुमार यादव, माले के जमुआ विधानसभा प्रभारी अशोक पासवान, प्रखंड सचिव ललन यादव, देवरी के प्रखंड सचिव रामकिशुन यादव, मनोवर हसन बंटी, राजेश दास, कांशीनाथ सिन्हा, असग़र अली, राजा खान, रब्बुल हसन रब्बानी, मीना दास, रामेश्वर ठाकुर, भगीरथ पंडित, एनुल अंसारी, रंजीत यादव, बाबूलाल मंडल समेत कई अन्य उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….