क्राइम मीटिंग में एसपी ने आईएसआई के प्लाट से भूमाफियाओं को हटाने का दिया निर्देश
गिरिडीह झारखंड

क्राइम मीटिंग में एसपी ने आईएसआई के प्लाट से भूमाफियाओं को हटाने का दिया निर्देश

 थाना में अनावश्यक बैठने पर रोक लगाये थानेदार : एसपी

गिरिडीहः पुलिस लाईन में बुधवार को हुई मासिक क्राइम मीटिंग एसआर-ननएसआर केसों की समीक्षा की गई। एसपी सुरेन्द्र झा की अध्यक्षता में हुए अपराध समीक्षा बैठक के दौरान जहां जिले में लंबित पड़े ननएसआर केसों के मामले में लगभग सभी थानेदारों की क्लास किया गया। वहीं बैठक में भारतीय सांख्यिकी संस्थान के प्लाट में भूमाफियाओं द्वारा कब्जे के मुद्दे एसपी झा ने नगर थाना पुलिस को सख्त हिदायत दिया कि किसी सूरत में भूमाफियाओं का कब्जा आईएसआई के प्लाट पर नहीं होने देना है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

कोयला और शराब के अवैध कारोबार पर सख्ती बरते

बैठक में जिले में कोयला समेत शराब और अवैध उत्खन्न के कारोबार पर एसपी ने बेंगाबाद, मुफ्फसिल, निमियाघाट, पीरटांड और डुमरी थानेदारों को कड़े शब्दों में अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अवैध कारोबार चलने की सूचना मिलने के बाद वैसे थानेदार कार्रवाई के लिए भी तैयार रहे। जिले में शराब के अवैध कारोबार को लेकर भी पुलिस पदाधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि जब जिस परिस्थिति में अवैध शराब बनने और कारोबार की सूचना मिले, उसी वक्त बगैर वक्त गंवाए पुलिस पदाधिकारी धंधेबाज के अड्डे पर छापेमारी की कार्रवाई करने के लिए तैयार रहे। किसी सूरत में लापरवाही नहीं होना चाहिए। बैठक में एसपी ने एक बार फिर कड़े शब्दों में निर्देश दिया कि थाना में किसी व्यक्ति के अनावश्यक बैठे रहने की शिकायत मिलने के बाद वैसे थानेदार पर कार्रवाई तय है।

बैठक में थे उपस्थित

इधर बैठक में प्रशिक्षु आईपीएस मुकेश लुणायत, डीएसपी विनोद रवानी, संतोष मिश्रा के अलावे एसडीपीओ विनोद महतो, नीरज सिंह समेत कई थाना प्रभारी मौके पर मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….