शहर के बाभनटोली दुर्गा मंडप के बाहर मिला बछड़े का कटा हुआ सिर
गिरिडीह झारखंड

शहर के बाभनटोली दुर्गा मंडप के बाहर मिला बछड़े का कटा हुआ सिर

मुहल्ले के लोगों ने किया रोड जाम, पुलिस ने बलप्रयोग कर जाम हटाया

गिरिडीह: मंगलवार की सुबह बाभनटोली रोड स्थित दुर्गा मंडप के बाहर गौवंश के बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने के बाद कुछ पल के लिए माहौल तनावपूर्ण हुआ। लेकिन घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी विनोद रवानी, नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो और मुफ्फसिल थाना प्रभारी रत्नमोहन ठाकुर पुलिस जवानों के साथ पहुंच गए। दुर्गा मंडप के बाहर बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से मुहल्ले के युवकों का आक्रोश भड़क उठा और उन्होंने गिरिडीह टुंडी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। रोड जाम कर रहे युवकों ने प्रशासन से दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई की मांग करने लगे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

दुकाने हुई बंद, लगी वाहन की लंबी कतारे

शहर के बाभनटोली दुर्गा मंडप के बाहर मिला बछड़े का कटा हुआ सिर

रोड जाम के कुछ देर में ही मोड़ के सारे दुकानदारों ने स्वतः अपने दुकानों को बंद कर दिया। इधर रोड जाम करते देख आक्रोशित युवकों को समझाने के लिए डीएसपी रवानी के साथ दोनों थाना प्रभारी पहुंचे और भरोसा दिलाया कि दुर्गा मंडप के बाहर जिस किसी ने ऐसा घिनौना काम किया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन युवकों का गुस्सा कुछ इस कदर भड़का था, कि युवक किसी की सुनने के लिए तैयार नहीं थे। लिहाजा, पुलिस को बलप्रयोग कर रोड जाम हटाना पड़ा।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है पुलिस

इधर स्थानीय लोगों की मानें तो बछड़े के कटे हुए सिर को वहां से हटाया गया, फिर पूरे दुर्गा मंडप की सफाई कराने के बाद दुर्गा मंडप को गंगा जल से धोकर पवित्र किया गया। कुछ देर बाद बाभनटोली मुहल्ले के आक्रोशित युवकों का झुंड बाभनटोली-बरवाडीह रोड को जाम करते हुए जमकर हंगामा किया। इधर दुर्गा मंडप के आसपास के कुछ सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दावा कर रही है कि दुर्गा मंडप के बाहर किसी अवारा कुत्ते ने बछड़े का सिर फेंका है। फिलहाल माहौल समान्य और शांत है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….