कुंए में पंचायत सेवक की लाश मिलने से सनसनी
जमुआ झारखंड

कुंए में पंचायत सेवक की लाश मिलने से सनसनी

सोमवार की शाम मृतक अपने समधी से मिलने आया था जमुआ

जमुआ(गिरिडीह)। जमुआ थाना परिसर से सटे शिवसिंहडीह निवासी बहादुर यादव के अहाते में स्थित कुंए में मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जमुआ पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त सरिया प्रखंड में पदस्थापित पंचायत सेवक प्यारी यादव (45वर्ष) के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक मृतक पूर्व में जमुआ प्रखंड में पंचायत सेवक के रूप में कार्य कर चुका है। फिलवक्त मृतक का समधी सत्यनारायण यादव जमुआ में पंचायत सेवक हैं और शिवसिंह डीह निवासी बहादुर यादव के घर में किराए पर रहते हैं। मृतक अपने समधी से मिलने जमुआ आया हुआ था।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

शाम को कमरे से जाने के बाद लौट कर नहीं आया था मृतक

मृतक के समधी के अनुसार मृतक सोमवार को उनसे मिलने आये थे। शाम को वे उनके कमरे से निकल गए और लौट कर नहीं आये। सुबह तलाश करने पर उनकी लाश कुंए में देखी गई। इस मामले में जमुआ पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर शव को अंत्यपरीक्षण के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है।

अंचल कर्मियों ने दी श्रद्धांजलि

इधर पंचायत सेवक की मौत से मर्माहत जमुआ प्रखंड कार्यालय में तैनात पंचायत सेवकों और कर्मचारियों ने कार्यालय परिसर में शोक सभा का आयोजन कर मृतक को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….