रिम्स की महिला चिकित्सक और चालक से दुर्व्यवहार करना पुलिस जवानों को पड़ा महंगा
गिरिडीह झारखंड

रिम्स की महिला चिकित्सक और चालक से दुर्व्यवहार करना पुलिस जवानों को पड़ा महंगा

स्वास्थ मंत्री के निर्देश पर एसपी ने किया दोनों जवानों को संस्पैड

गिरिडीह: रांची से देवघर जा रही रिम्स की महिला चिकित्सक डाॅ. अदिती कश्यप के साथ अभ्रद व्यवहार करने और गाली-गलौज करने वाले दो काॅस्टेबल को गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र झा ने संस्पेड कर दिया है। सोमवार की देर रात हुई घटना के दुसरे दिन राज्य के स्वास्थ मंत्री बन्ना गुप्ता ने मामले को गंभीरता से लिया और डीजीपी कमल नयन चाौबे के साथ बैठक किया। माना जा रहा है कि बैठक में स्वास्थ मंत्री के निर्देश के बाद डीजीपी ने गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र झा को दोनों कांस्टेबल पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। जिसके बाद मंगलवार को एसपी ने दोनों कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। दोनों पर हुई कार्रवाई की पुष्टि एएसपी दीपक कुमार ने किया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो रिम्स की महिला चिकित्सक से दुव्र्यवहार के आरोप में जिन दो काॅस्टेबल को संस्पैड किया गया है। वह दोनों डुमरी थाना के बताएं जा रहे है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

डुमरी से गिरिडीह आते समय एहतियातन ड्राइवर ने बढ़ाई थी स्पीड

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात रिम्स की डाॅक्टर अदिती कश्यप अपने नीजी वाहन से रांची से देवघर जा रही थी। महिला चिकित्सक के वाहन में उनके चालक शहशांह और चिकित्सक का कोई रिश्तेदार भी मौजूद था। बताया जा रहा है कि डुमरी के रास्ते डाॅ. अदिती कश्यप व उसके रिश्तेदार को लेकर चालक जब गिरिडीह की ओर घूसा, तो देर रात होने के कारण वह स्पीड में गाड़ी चला रहा था। बीच रास्ते में पहले से एक दूघर्टनाग्रस्त ट्रक खड़ा था। जिसे देखकर चालक शंहशाह ने गाड़ी साईड करते हुए निकाला और गाड़ी तेज करते हुए आगे निकल गया। इसी बीच एक सफेद रंग का स्कार्पियो डाॅ. अदिती की गाड़ी को ओवरटेक करने लगा। अज्ञात स्कार्पियो को ओवरटेक करते देख चालक शंहशाह ने स्पीड ओर अधिक बढ़ा दिया।

ओवरटेक कर कोलडीहा के पास जवानों ने वाहन रूकवाकर की बदसलूकी

महिला चिकित्सक का वाहन जब शहर के कोलडीहा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा, तो स्कार्पियो किसी प्रकार चिकित्सक के वाहन को ओवरटेक कर चिकित्सक के गाड़ी के सामने रोक दिया। गाड़ी रुकते ही स्कार्पियो से हथियारधारक लोग उतरे और पहले चिकित्सक के चालक शंहशाह को पीटा, जिसका विरोध करने पर हथियार लटकाएं लोगों ने महिला चिकित्सक से भी अभ्रद व्यवहार किया। किसी तरह वहां से निकलते हुए तीनों नगर थाना पहुंचे और पूरे घटना की जानकारी दी। इधर चिकित्सक और चालक के साथ हुए घटना के मामले को सूबे के स्वास्थ मंत्री ने गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को डीजीपी को कार्रवाई का निर्देश दिया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….