आर्रइओ के इई ने संवेदक पर लगाया सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप
गिरिडीह झारखंड

आर्रइओ के इई ने संवेदक पर लगाया सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

संवेदक नदीम के खिलाफ नगर थाना में दर्ज कराई प्राथमिकी

संवेदक ने भी नगर थाना में दिया आवेदन

गिरिडीह: सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में आरईओ के कार्यपालक अभियंता बाला प्रसाद चौधरी ने विभाग के ठेकेदार नदीम अख्तर के खिलाफ नगर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। कार्यपालक अभियंता के दिए आवेदन के आधार पर पुलिस ने थाना कांड संख्या 38/20 दर्ज करते हुए ठेकेदार नदीम अख्तर को नामजद अभियुक्त बनाया है। थाना को दिए आवेदन में कार्यपालक अभियंता बाला प्रसाद चाौधरी ने ठेकेदार नदीम पर आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार नदीम अख्तर सत्तारुढ़ दल का नेता होने का ठसक देकर विभाग के पदाधिकारियों और कर्मियों को धमकाते है।

साथ ही हर गड़बड़ योजनाओं की जबरन स्वीकृति देने के नाम बिल पास करने का अल्टीमेटम देते है। जिसका विरोध किए जाने पर ठेकेदार नदीम अख्तर खुद को सत्तारुढ़ दल का नेता कहते हुए सीधे तौर पर गलत कार्यो को कराने का दबाव डालते है। जिससे विभागीय पदाधिकारी व कर्मी को काम करने में भी बाधा हो रही है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

सुरक्षित राशि मांगने पर लगाया धूस मांगने का आरोप

इधर कार्यपालक अभियंता चाौधरी द्वारा केस दर्ज कराने के बाद ठेकेदार नदीम अख्तर ने भी नगर थाना प्रभारी को आवेदन देकर कार्यपालक अभियंता बालाजी चाौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2019 में आरईओ से एक रोड निर्माण योजना को पूरा किया था। योजना लेने के दौरान विभाग में 10-10 लाख का सिक्यूरिटी राशि को जमा किया था। कार्य पूरा होने में एक माह का वक्त बचा था। ठेकेदार का आरोप है कि उसे पैसे की जरुरत रहने के कारण कार्यपालक अभियंता से विभाग में जमा सुरक्षित राशि को लाौटाने के लिए आवेदन दिया था।

लेकिन सुरक्षित राशि को लौटाने के नाम पर कार्यपालक अभियंता बालाजी चाौधरी कमिशन की मांग करने लगे। कहा कि बीतें सात फरवरी को कार्यालय में जब कार्यपालक अभियंता से वार्ता किया, तो कार्यपालक अभियंता ने वार्ता के क्रम में ठेकेदार से उलझते हुए कार्यालय से निकलने को कहा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….