घरेलू विवाद में पोते ने किया दादा को जख्मी
गांवां झारखंड

घरेलू विवाद में पोते ने किया दादा को जख्मी

बीच बचाव करने आये माता-पिता के साथ भी की मारपीट

गांवा(गिरिडीह)। गांवा प्रखंड के खेसनरो गांव में बीती रात घरेलू विवाद में पोते ने दादा को मारकर जख्मी कर दिया। साथ ही बीच बचाव करने आए युवक ने अपने माता-पिता के साथ भी मारपीट की। इस बाबत परिजनों ने बताया कि युवक मुकेश यादव(18) हैदराबाद में रह कर नौकरी कर रहा है और एक माह पूर्व अपने घर खेसनेरो आया था। घर आने के बाद उसने परिवार को बताया कि उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं लग रही है, जिसके बाद रविवार की रात मामूली विवाद में अपना मानसिक संतुलन खो दिया और आक्रामक रवैए अपनाते हुए अपने दादा भोला प्रसाद यादव (60) के साथ मारपीट करने लगा।

जिससे वो जमीन पर गिर गए और सर पर गहरी चोट लग गई। बताया गया कि बीच बचाव करने आए उसके माता अनीता देवी (38), पिता धनेश्वर प्रसाद यादव(40) के साथ भी युवक ने मार पीट की। घटना के बाद से युवक फरार है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

गांव के लोगों से भी कर चुका है मारपीट

इधर ग्रामीणों ने बताया कि युवक हमेशा दबंगई करते रहता है और कुछ माह पूर्व भी उसने पास गांव भिखी के स्थानीय युवकों के साथ हैदराबाद में मारपीट किया था और शनिवार कि रात भी उसने जान बूझ कर अपने परिजनों से मारपीट की। बताया कि घटना के वक्त हो हल्ला सुनने के बाद जब वे परिजनों को बचाने पहुंचे तब तक लड़का अपने दादा को घायल कर भाग गया। जिसके बाद उन्होंने घायलों को इलाज के लिए के जाना चाहा मगर बेटे पर कानून कार्यवाही ना हो जाए ये सोच कर वे लोग वही पड़े रहे। जिसके बाद इसकी सूचना सोमवार कि सुबह स्थानीय मुखिया को दी गई और 108 की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गांवा लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद भोला प्रसाद यादव एवं धनेश्वर यादव को बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….