कब्रिस्तान गेट के बाहर आपत्तिजनक कटा हुआ सिर फेंकने के आरोप में एक गिरफ्तार
गिरिडीह झारखंड

कब्रिस्तान गेट के बाहर आपत्तिजनक कटा हुआ सिर फेंकने के आरोप में एक गिरफ्तार

तीन के खिलाफ केस दर्ज, दो फरार

आरोपी के गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार की रात थाना में किया हंगामा

गिरिडीहः शहर के बरवाडीह कब्रिस्तान गेट के बाहर जानवर का कटा हुआ सिर फेंके जाने के मामले में गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना पुलिस ने रविवार को एक आरोपी युवक रितिक उर्फ बडी यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं दो आरोपी धनंजय सिन्हा और सीटू सिंह अब भी फरार है। हालांकि मामले में पुलिस ने सूअर मांस के कारोबार करने वाले को पूछताछ के लिए थाने में ही रखा है। इधर गिरफ्तार युवक रितिक समेत दोनों फरार आरोपी शहर के राजेन्द्र नगर के रहने वाले बताएं जा रहे है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

शहर में संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले को बख्शा नही जायेगा

कब्रिस्तान गेट के बाहर आपत्तिजनक कटा हुआ सिर फेंकने के आरोप में एक गिरफ्तार

डीएसपी विनोद रवानी ने बताया कि जिस आरोपी बडी यादव को दबोचा गया है। उसके साथ उसी इलाके के दो लोगों ने घटना के दिन शहर के एक स्थान से सूअर मांस कारोबारी से मूडखिचड़ी बनाकर खाने की बात कहकर सूअर का कटा हुआ सिर खरीदा था। तीनों के कहने पर मांस कारोबारी ने कटा हुआ सिर भी बेंच दिया। जिसे लेकर तीनों बरवाडीह पहुंचे, तो पहले किसी ने कब्रिस्तान के गेट के बाहर कटा हुआ सिर फेंकने की हिम्मत नहीं दिखाया। लेकिन दुसरी बार में सिर्फ दो युवकों ने कब्रिस्तान के गेट के बाहर दिन के उजाले में कटा हुआ सिर फेंक कर फरार हो गए।

कहा कि शहर में सम्प्रदायिक सोहार्द बिगाड़ने के प्रयास मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में थी। इसी क्रम में पुलिस ने बडी यादव उर्फ रितिक को शनिवार की देर शाम दबोचने में सफलता पाया। वहीं गिरफ्तारी के बाद दुसरे दिन आरोपी युवक समेत धनंजय सिन्हा और सीटू सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर बडी यादव को जेल भेज दिया।

लोगों ने युवक को दूसरे मामले में फंसाने का लगाया आरोप

इधर देर रात बडी यादव उर्फ रितिक की गिरफ्तारी के बाद शनिवार की देर रात ही राजेन्द्र नगर के लोगों को जानकारी मिलने के बाद लोगों का हुजूम मुफ्फसिल थाना पहुंच कर जमकर हंगामा किया। हंगामे में राजेन्द्र नगर के स्थानीय लोगों के अलावे बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची थी। इस दौरान महिलाओं ने भी थाना के बाहर जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामे के दौरान एक महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने बडी यादव को किसी दुसरे मामले में गिरफ्तार किया है। लेकिन जेल भेज रही है किसी ओर मामले में।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….