रांची में आयोजित होने वाले महामिलन कार्यक्रम की तैयारी मे जूटे कार्यकर्ता
गांवां झारखंड

रांची में आयोजित होने वाले महामिलन कार्यक्रम की तैयारी मे जूटे कार्यकर्ता

17 फरवरी को बड़ी तादात में रांची जायेंगे कार्यकर्ता, बैठक कर लिया निर्णय

गांवां(गिरिडीह)। गावां बाजार स्थित झाविमो कार्यालय में 17 फरवरी को होने वाले झाविमो का भाजपा में महामिलन कार्यक्रम की तैयारी को लेकर झाविमो एवं भाजपा का संयुक्त बैठक किया गया। जिसकी अध्यक्षता झाविमो प्रखण्ड अध्यक्ष राम यादव एवं संचालन वहाब खान ने किया। मौके पर मुख्य रूप से झाविमो केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य अमरदीप निराला, इमरान अंसारी, राजेंद्र चैधरी उपस्थित थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

राज्य और देशहीत में लिया घर वापसी का निर्णय

बैठक को सम्बोधित करते हुए अमरदीप निराला ने कहा कि भाजपा देश की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है, जो राष्ट्रहित में समर्पित है। भाजपा राज्यहित और देश हित में जरूरी है इसलिए बाबूलाल मरांडी ने भाजपा में पुनः घर वापसी का निर्णय लिया। जिसका झाविमो के बूथ स्तर से लेकर केंद्र स्तर के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और बाबूलाल मरांडी के साथ भाजपा में जाने का निर्णय लिया। साथ ही तय किया गया कि गावां प्रखण्ड से हजारों की संख्या में रांची के प्रभात तारा मैदान में 17 फरवरी को महाविद्यालय कार्यक्रम में कार्यकर्ता जायेंगे।

कई नेता व कार्यकर्ता थे उपस्थित

मौके पर मुखिया राजकुमार यादव, मुखिया ब्रह्मदेव शर्मा, भरत यादव, मुना सिंह, धनेश्वर यादव, योगेंद्र साव, विजय सिंह, भगवान दास वर्णवाल, हरिशंकर यादव, श्रवण साव, उपेंद्र सिंह, शेखर पासवान, मनोज यादव, परवेज आलम, राजकुमार सिंह, आनंद प्रसाद यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….