हथियारबंद अपराधियों ने दो घरों में दिया लूट की घटना को अंजाम
झारखंड टॉप-न्यूज़ डुमरी

हथियारबंद अपराधियों ने दो घरों में दिया लूट की घटना को अंजाम

करीब ढाई लाख के जेवरात सहित एक लाख रुपये पर किया हाथ साफ

डुमरी (गिरिडीह)। जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित उत्तराखंड के ढिबरा नामक गाँव में दो घरों में हथियारबंद आठ की संख्या में आये अपराधियो ने जमकर तांडव मचाते हुये डकैती की घटना को अंजाम दिया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

घर के लोगों को बनाया बंधक

हथियारबंद अपराधियों ने दो घरों में दिया लूट की घटना को अंजाम

घटना के बाबत बताया जाता हैं कि नकाबपोश अपराधियो ने दो सगे भाइयों बिजय रवि दास और नागेश्वर रवि दास के घर मे घुस कर सबसे पहले गृहस्वामिनी व घर के अन्य लोगों को बंधक बना लिया। दोनों गृह स्वामियों के अनुसार दोनों घरों से लगभग ढाई लाख रुपये के सोने के जेवरात सहित एक लाख नकद लेकर चलते बने।

बेटी की शादी के लिए खरीदे थे जेवरात

विजय दास की पत्नी के अनुसार अपनी बेटी की शादी के लिए गुरुवार को ही जेवरात खरीद कर घर लाई थी परंतु उसे भी डकैतों ने ले लिया इस घटना से विजय की पत्नी बहुत ही आहत हो चुकी है। इस दौरान डकैतों ने दोनों घरों में जमकर तांडव मचाते हुए अलमीरा बक्सा एवं घर के चित्र चित्र को पूरी तरह से ढूंढ कर जेवरात और कीमती कपड़े सहित नगदी रकम को लेकर चलते बने।

एक बाइक और एक कट्टा छोड़कर भागे अपराधी

बताया जाता हैं कि हो हल्ला होने के बाद जब अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर भागने लगे तो इस क्रम में डकैतों द्वारा एक देसी कट्टा और एक बाइक घटनास्थल में छोड़ गए ।
इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक एवं देसी कट्टा को अपने कब्जे में लेते हुए घटना की जांच में जुट गए हैं। फिलहाल पुलिस इस घटना के बारे में कुछ भी कहने से कतरा रही है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर