उत्पाद विभाग की टीम ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में की छापेमारी
गिरिडीह झारखंड

उत्पाद विभाग की टीम ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में की छापेमारी

गांवा, धनवार सहित शहर के कई इलाकों से बीयर और महुआ शराब जब्त

अवैध शराब बेच रहे तीन को किया गिरफ्तार

गिरिडीह: अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ गुरुवार को गिरिडीह उत्पाद विभाग ने एक बार फिर कार्रवाई की। कार्रवाई की शुरुआत जिले के गांवा थाना क्षेत्र के गांवा बाजार स्थित पूजा होटल से हुई। जहां होटल संचालक केदार पासी को दबोचने के साथ उत्पाद विभाग की टीम ने होटल से किंगफिशर कंपनी के 14 बोतल बीयर के साथ राॅयल स्टेग और राॅयल चैंलेज कंपनी के आठ बोतल शराब को जब्त किया। इस दौरान टीम के पदाधिकारी होटल संचालक केदार पासी को गिरफ्तार कर लिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

झरियागादी व बरमसिया में भी की छापेमारी

दुसरी छापेमारी धनवार के बड़ा चाौक में किया गया। जहां महुआ शराब बेंचने के लिए धनवार निवासी जीतेन्द्र राम ने दुकान संचालित कर शराब बेचता था। छापेमारी के क्रम में टीम ने जीतेन्द्र राम के दुकान से सात लीटर महुआ शराब जब्त किया। इस दौरान छापेमारी की कार्रवाई उत्पाद विभाग ने शहर के अलग-अलग इलाके में किया। जिसमें झरियागादी में जहां जगरन्नाथ पंडित के गुमटी में छापेमारी कर 10 लीटर महुआ शराब को जब्त कर आरोपी जगरन्नाथ पंडित को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं शहर के बरमसिया-श्मसान घाट रोड में रामचन्द्र दास और गोलू दास के घर में भी छापेमारी किया गया। हालांकि इन दोनों के घर पर छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग के टीम को कुछ हाथ नहीं लगा। क्योंकि पहले से इलाके की महिलाओं द्वारा लगातार शराबबंदी को लेकर निकाले जा रहे जुलूस के बाद बरमसिया-श्मसान घाट रोड के कई धंधेबाज द्वारा अवैध शराब के कारोबार को बंद कर रखा था।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….