चुनाव में मिली हार के बाद बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर हुई बैठक
गिरिडीह झारखंड

चुनाव में मिली हार के बाद बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर हुई बैठक

चुनाव में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किये जाने को लेकर किया हंगामा

पीएम नरेन्द्र मोदी और अमीत साह से पार्टी कार्यकर्ताओं को मिलती है उर्जा: नवीन

गिरिडीहः भाजपा को चुनाव में मिली हार का अंतर्कलह अब संगठन के भीतर भी दिखना शुरु हो गया है। इसकी बानगी भाजपा के जिला कमेटी द्वारा गुरुवार को बोड़ो स्थित चाौधरी कंप्लेक्स में देखने को मिला। जब पार्टी के गिरिडीह प्रभारी सह हटिया विधायक नवीन जायसवाल के साथ पूर्व सांसद रवीन्द्र पांडेय, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, जिलाध्यक्ष सुनील अग्रवाल और पार्टी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह की मौजदूगी में बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने की रणनीति बनाई जा रही थी।

लेकिन बैठक के शुरुआती दौर में ही पार्टी नेता निर्भय सिंह ने चुनावों में मिली हार का ठीकरा नेताओं व विधायकों पर फोड़ते हुए पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को नजर अंदाज करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामा करने वाले नेताओं को यह भी ध्यान नहीं रहा कि मंच पर पार्टी के कई पदाधिकारी और हटिया विधायक भी मौजूद है। काफी प्रयास के बाद आक्रोशित भाजपा नेता निर्भय सिंह को शांत कराया गया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह की कोई कमी नही

चुनाव में मिली हार के बाद बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर हुई बैठक

इस बीच जब दुबारा बैठक शुरु हुई तो बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी सह हटिया विधायक नविन जायसवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव हारने के बाद भी भाजपा के कैडरों में उत्साह की कोई कमी नहीं है। क्योंकि पार्टी के पास नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का नाम आज भी है। जिसके बलबूते कार्यकर्ता हर चुनाव की लड़ाई जीत सकते है। कहा कि अब वक्त आ गया है कि पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करना है। जो पार्टी के मजबूत होने का आधार माना जाता है।

भाजपा कैडर बेस पार्टी

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रवीन्द्र पांडेय व पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी ने कहा कि भाजपा कैडरबेस पार्टी है। क्योंकि बूथ स्तर पर मेहनत करने वालों को ही पार्टी में उचित स्थान दिया जाता है। कहा कि यह सही है कि पार्टी जनता के भावनाओं को समझने में विफल रही। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि पार्टी के कैडरों के उत्साह में कोई कमी आई है। बैठक को डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, जिलाध्यक्ष सुनील अग्रवाल सहित कई नेताओं ने ने संबोधित किया। बैठक में संदीप डंगाईच, उमेश पंडा, मोतीलाल उपाध्याय, संजू देवी, संजीत सिंह पप्पू, सदानंद वर्मा समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….