झाविमो के भाजपा में विलय की तैयारी में जुटे झाविमोे कार्यकर्ता
गिरिडीह झारखंड

झाविमो के भाजपा में विलय की तैयारी में जुटे झाविमोे कार्यकर्ता

झाविमो सुप्रीमो के आवास पर जिला कार्यसमिति की हुई बैठक

17 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम को एतिहासिक बनाने में जूटे कार्यकर्ता

गिरिडीहः पूर्व सीएम बाबूलाल मंराडी द्वारा झाविमो को भाजपा में विलय के प्रस्ताव की घोषणा के तीसरे दिन गुरुवार को गिरिडीह के झाविमो जिला कमेटी के जिला कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महेश राम ने की। बैठक में श्री मरांडी के इस घर वापसी कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर चर्चा की गई। पार्टी के नेता व कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ विलय के इस कार्यक्रम को भव्य और शानदार बनाने की बात कही। बैठक में पार्टी के केन्द्रीय सचिव सुरेश साव, चुन्नूकांत, प्रो. एच. एन देव समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

भाजपा व झाविमो कार्यकर्ताओं के लिए शुभ संकेत

झाविमो के भाजपा में विलय की तैयारी में जुटे झाविमोे कार्यकर्ता

बैठक के दौरान केन्द्रीय सचिव सुरेश साव ने झाविमो के भाजपा में विलय की घोषणा को पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए शुभ संकेत बताते हुए कहा कि 16 सालों बाद झाविमो अपने पुराने घर वापस लौट रही है। विलय को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी के साथ उत्साह भी है। ऐसे में 17 फरवरी को रांची के प्रभात तारा मैदान में होने वाले कार्यक्रम में गिरिडीह से 10 हजार की संख्या में कार्यकर्ता रांची जाएगें। केन्द्रीय सचिव ने यह भी कहा कि बाबूलाल मंराडी के भाजपा में जाने के बाद भाजपा का ग्राफ झारखंड में बढ़ना तय है। क्योंकि बाबूलाल मंराडी अब पूरे प्रदेश के लिए सर्वमान्य नेता है।

कार्यकर्ताओे में दिख रहा है उत्साह

पार्टी के अध्यक्ष महेश राम ने कहा कि जिस पल का इंतजार था, वह 14 सालों बाद नजर आएगा। भाजपा से अलग हो कर झाविमो का गठन हुआ था। ऐसे में जिस अंदाज के साथ घर वापसी हो रहा है। वह खुद में उत्साह भरने वाला है। हर कार्यकर्ता विलय को लेकर जोश में है। इस बीच बैठक को पार्टी के वरिष्ठ नेता चुन्नूकांत के अलावे प्रो. एच. एन देव समेत कई कार्यकर्ताओं ने भी संबोधित किया। बैठक में पार्टी के राजेश जायसवाल, मीरा तिवारी, कुसुम सिन्हा, तनूजा सहाय, कैलाश मंडल, नवीन सिन्हा, मनोज संघई, अजय रंजन, मनोज मोर्या, सुनील कुमार, बुलेट देव समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….