आईएसआई के बरगंडा प्लाॅट पर चल रहे निर्माण कार्य में अड़चन डालने पहुंचे भूमाफिया
गिरिडीह झारखंड

आईएसआई के बरगंडा प्लाॅट पर चल रहे निर्माण कार्य में अड़चन डालने पहुंचे भूमाफिया

नगर थाना पुलिस की सक्रियता के बाद वहां से खिसके भूमाफिया

संस्थान के प्रशासनिक व अनुभाग पदाधिकारी से की धक्का-मुक्की

गिरिडीह: भारतीय सांख्यिकी संस्थान के गिरिडीह के बरगंडा के पुराने प्लाॅट पर किए जा रहे निर्माण कार्य में अड़चन डालने गुरुवार को एक बार फिर भूमाफिया पहुंचे। लेकिन नगर और महिला थाना पुलिस की सक्रियता ने एक बार फिर भूमाफियाओं के जोश को ठंडा कर दिया। हालांकि भूमाफियाओं ने पुलिस जवानों के मौजदूगी में आईएसआई संस्थान के प्रशासनिक पदाधिकारी अभिषेक मंडल से भूमाफियाओं ने धक्का-मुक्की किया। वहीं संस्थान के अनुभाग पदाधिकारी गणेश चन्द्रपुरी से भूमाफियाओं ने बहसबाजी करना शुरु कर दिया। भूमाफियाओं के इस करतूत का अंदाजा पुलिस जवानों को पहले से ही था।

लिहाजा, अनुभाग पदाधिकारी और प्रशासनिक पदाधिकारी को पुलिस जवानों ने साईड कराते हुए काम में अड़चन डाल रहे लोगो को वहां से जाने का पहले आग्रह किया। उसके बाद भी जब सभी हंगामा करते रहे तो पुलिस जवानों ने कड़े शब्दों में वहां से जाने का अल्टीमेटम दिया। पुलिस जवानों के इस तल्ख तेवर के बाद प्लाॅट पर कब्जे के प्रयास में लगे मो. मकसूद उर्फ भुटका, अयूब अंसारी समेत उनके साथ आएं करीब आधा दर्जन लोग व महिलाएं चुपचाप से वहां से खिसक गये।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

वरीय अधिकारी के निर्देश के बाद ही रूकेगा काम

इसके बाद दडांधिकारी के निर्देश पर ठेकेदार उमेश सिंह ने निर्माण कार्य करना शुरु किया। दडांधिकारी और पुलिस जवानों की मौजदूगी में केन्द्र सरकार के महत्पूर्ण संस्थान में दुबारा तेज गति से कार्य चलता रहा। इस दौरान आईएसआई के प्रभारी डा. हरिचरन बेहरा के अलावे कर्मी प्रदीप एक्का समेत कई कर्मी मौजूद थे। मौके पर दंडाधिकारी ने कहा कि जब तक किसी वरीय अधिकारी का निर्देश नहीं आता है, तब तक किसी भी सूरत में आईएसआई द्वारा कराया जा रहा निर्माण कार्य बंद नहीं होने वाला है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….