साइबर अपराधियों की धर पकड़ को लेकर छापेमारी, पांच संदिग्ध हिरासत में
झारखंड बेंगाबाद

साइबर अपराधियों की धर पकड़ को लेकर छापेमारी, पांच संदिग्ध हिरासत में

बेंगाबाद(गिरिडीह)। साइबर अपराधियों धर पकड़ को लेकर साइबर पुलिस टीम द्वारा बुधवार को बेंगाबाद थाना क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया गया। साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी के नेतृत्व में चलाये गए इस अभियान के तहत थाना क्षेत्र के अलग अलग स्थानों छापेमारी की गई और पांच लोगों को हिरासत में लिया गया। डीएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने सोनबाद गांव में दबिश देकर पांच संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। इस बाबत डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। सभी संदिग्ध युवकों को एक ही कमरे से साइबर क्राइम को अंजाम देने की संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

मोबाइल, एटीएम जब्त

इस दौरान युवकों के पास से उनका मोबाइल फोन एटीएम आदि भी जब्त कर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस टीम द्वारा मोबाइल डिटेल का सीडीआर खंगाला जा रहा है। जांच पूरी होने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि पूछताछ में हिरासत में लिए गए युवकों ने मैट्रिक एवं इंटर की परीक्षा को लेकर उक्त स्थान पर आकर रहने की बात भी कह रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नहीं बख्शे जाएंगे लोगों की गाढ़ी कमाई को लूटने वाले – डीएसपी

इस दौरान डीएसपी समदर्शी ने कहा कि साइबर अपराध पर अंकुश लगाना साइबर टीम का मकसद है। जिले में साइबर अपराध को रोकने के लिए साइबर पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। इस अपराध में को अंजाम देकर लोगों की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर