उद्घाटन के पूर्व पानी टंकी से रिसाव, लोगों ने घटिया निर्माण का लगाया आरोप
जमुआ झारखंड

उद्घाटन के पूर्व पानी टंकी से रिसाव, लोगों ने घटिया निर्माण का लगाया आरोप

जमुआ(गिरिडीह)। सुबे के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल झारखडधाम में पेयजलापूर्ति के लिए करीब चार लाख रुपये की लागत से बनी पानी की टँकी उद्घाटन के पूर्व ही टूटने लगा है। टंकी का कॉरिडोर टूटू रहा है और टंकी से पानी का रिसाव शुरू हो गया है। श्रद्धालुओं को पेयजल सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से पानी टंकी का निर्माण लाखों की लागत से कराया गया था। लेकिन पानी टंकी आधे-अधूरे में ही रिसने लगा है। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने काम की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि संवेदक द्वारा कार्य में फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। काम के नाम पर खानापूर्ति कर संवेदक बिल पास कराने के चक्कर में लगा हुआ है। लोगों ने इस घटिया निर्माण के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ग्रामीण हुए गोलबंद

झारखंड धाम प्रबंधन विकास समिति के अध्यक्ष सुभाष पंडा ने बताया कि इस मामले को लेकर कई अधिकारी से उन्होंने संपर्क किया लेकिन अधिकारी आज तक उस कार्य को झांकने तक नहीं पहुंचे। स्थानीय लोगों ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए दोषी संवेदक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मामले की जांच नहीं की गई और पानी टंकी का निर्माण गुणवत्तापूर्ण पूरा नहीं कराया गया तो मुख्यमंत्री से शिकायत की जाएगी। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि सुधार किए बिना टंकी का उद्घाटन किसी भी कीमत पर नहीं करने दिया जाएगा।
मौके पर झांरखण्डधाम के प्रंबध विकास समिति के मनोज पंडा सुरेश वर्मा, किशोर पंडा, नकुल पंडा, कैलाश यादव, प्रदीप यादव, संजय पंडित सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….