सोशल ऑडिट कर्मी ने थाना में आवेदन देकर पारा शिक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप
गांवां झारखंड

सोशल ऑडिट कर्मी ने थाना में आवेदन देकर पारा शिक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप

गांवा(गिरिडीह) : मनरेगा कार्य का सोशल ऑडिट करने पहुंची टीम ने गांवा थाना में पारा शिक्षक सहित 6-7 अज्ञात लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। ऑडिट कर्मी रामेश्वर वर्मा ने थाना को दिए आवेदन में कहा है कि सोशल ऑडिट की टीम गत 1 फरवरी को सेरुवा पंचायत पहुंची थी। ऑडिट के क्रम में ही पारा शिक्षक संदीप सिंह अपने 6-7 साथियों के साथ मिलकर टीम के सदस्यों पर हमला कर दिया। पारा शिक्षक ने टीम के साथ मारपीट करने के साथ ही मोबाइल से डाटा को खत्म करने का प्रयास किया था।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

सोशल ऑडिट टीम के कर्मी ने पारा शिक्षक पर लगाया गलत आरोप : मुखिया प्रतिनिधि

इधर घटना को पूरी तरह से नकारते हुए सेरुवा गांव के मुखिया प्रतिनिधि भीम रविदास ने बताया कि सोशल ऑडिट की टीम ने समीक्षा के दौरान सभी तथ्यों को शि पाया था। लेकिन टीम ने 4 फरवरी को ऑडिट करने के नाम पर 70 हज़ार रिश्वत की मांग। कहा कि 8 फरवरी तक रिश्वत नहीं मिलने के बाद टीम ने पारा शिक्षक पर मारपीट करने व मोबाइल से जरूरी डाटा को हटाने का इल्ज़ाम लगाते हुए आवेदन दिया है। उन्होंने मामले की जाँच उच्च अधिकारियों से करने की मांग भी की है।

पारा शिक्षक को फंसाने का किया जा रहा प्रयास

मामले को लेकर मध्य विद्यालय खोटमनाय के सहयोगी शिक्षक पंकज कुमार व छात्रों ने बताया कि पारा शिक्षक संदीप सिंह प्रतिदिन विद्यालय पढ़ाने कार्य अवधि पर ही आते हैं। कहा कि पारा शिक्षक को फंसाने के लिए उनपर गलत आरोप लगाया जा रहा है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….