बरवाडीह कब्रिस्तान के बाहर आपत्तिजनक पशु का शव मिलने से तनाव
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

बरवाडीह कब्रिस्तान के बाहर आपत्तिजनक पशु का शव मिलने से तनाव

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा, एटीएम सहित कई वाहनों के शीशे तोड़े 

पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों को समझाकर किया शांत

गिरिडीह। शहर के बरवाडीह में रविवार को उस समय तनाव की स्थिति बन गई। जब एक जनाजा बरवाडीह स्थित कब्रिस्तान पहुंचा लेकिन कब्रिस्तान के गेट के बाहर आपत्तिजनक पशु का कटा हुआ सिर मिला। कब्रिस्तान के गेट के बाहर पशु का कटा हुआ सिर देखकर समुदाय विशेष के लोग आक्रोशित हो गये और जमकर हंगामा किया। इस दौरान हंगामा कर रहे कुछ युवकों ने एक पत्रकार के चारपहिया वाहन सहित कई वाहनों को निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की। इस क्रम में युवकों ने बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम का शीशा तोड़ने के बाद एटीएम में लगे कैमरे को भी डैमेज कर दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

एसडीएम व डीएसपी सहित काफी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर मौजूद

बरवाडीह कब्रिस्तान के बाहर आपत्तिजनक पशु का शव मिलने से तनाव

इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ राजेश प्रजापति, डीएसपी बिनोद रवानी, डीएसपी संतोष मिश्रा और संदीप सुमन भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तत्काल हंगामा कर रहे है लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। हालांकि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बरवाडीह सहित शहर के विभिन्न संवेदनशील स्थानों पर पुलिस के जवान तैनात कर दिये गये है।

माहुरी वैश्य महामंडल के प्रतिनिधियों के वाहनों में भी की तोड़ फोड़

बरवाडीह कब्रिस्तान के बाहर आपत्तिजनक पशु का शव मिलने से तनाव

इधर युवकों के द्वारा हंगामा किये जाने के क्रम में पूर्णानगर से सामाजिक बैठक कर वापस लौट रहे माहुरी वैश्य महामंडल के एक स्थानीय सहित दुसरे जिले से आये तीन वाहनों पर भी हमला करते हुए तोड़-फोड़ की गई। इस क्रम में वाहन पर बैठे के समाज के प्रतिनिधियों के साथ मारपीट भी की गई। मामले को लेकर समाज के प्रतिनिधियों ने लिखित रूप से नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….