बुधनी बाजार हादसे में घायल नारायण राम की भी इलाज के दौरान हुई मौत
गांवां झारखंड

बुधनी बाजार हादसे में घायल नारायण राम की भी इलाज के दौरान हुई मौत

अनीता देवी की पूर्व में ही हो चुकी है मौत

गांवा(गिरिडीह)। बुधनी बाजार में रसोई गैस सिलेंडर लदे वाहन से हुई दुर्घटना में घायल नारायण राम की भी मौत शुक्रवार की रात को इलाज के दौरान हो गई। जिसके बाद शनिवार की शाम उनका शव गांवा स्थित निवास पर लाया गया। जहां परिजनों को रो-रो कर बुरा हो गया।
बता दें कि बुधवार को बुधनी हाट में सिलेंडर लदा ट्रक का ब्रेक फेल होने से छह लोग घायल हो गए थे। घटना में गंभीर रूप से घायल गावां के पंडरिया की अनिता देवी की मौत बुधवार को ही हो गई थी। वहीं दुर्गापुर के मिशन अस्पताल में इलाजरत्त घायल नारायण राम ने भी शुक्रवार की शाम लगभग छह बजे दम तोड़ दिया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

इलाज के लिए एजेंसी संचालक ने दिया था डेढ़ लाख

बताया जाता है कि दुर्घटना के लिए लोग गावां के इंडेन गैस एजेंसी संचालक को जिम्मेवार ठहरा रहे थे। इस पर गुरूवार को लोगों ने गावां बाजार बंद कर सड़क जाम भी किया था। इसके बाद एजेंसी संचालक द्वारा मृतक अनिता देवी के परिजनों को ढ़ाई लाख व घायल नारायण के इलाज के लिए डेढ़ लाख रूपये बतौर मुआवजा दिया था।

कर्ज के बोझ तले दबा परिवार

इधर नारायण के परिजनों ने बताया कि दुर्गापुर में नारायण के इलाज के दौरान दो दिनों में लगभग तीन लाख रूपए भी खर्च कर चूके हैं। वावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। वहीं इलाज में हुए खर्च के कारण परिवार कर्ज के बोझ में भी दब गया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….