जिला पर्षद की समीक्षा बैठक में शामिल शिक्षा मंत्री व विधायक
गिरिडीह झारखंड

जिला पर्षद की समीक्षा बैठक में शामिल शिक्षा मंत्री व विधायक

सभी विभाग की समीक्षा, आरोप-प्रत्यारोप के बीच चलता रहा बैठक

गिरिडीह। जिला पर्षद की समीक्षा बैठक गुरुवार को पूराने परिसदन भवन मे ंहुई। लेकिन बैठक में कोई नए योजना पर ना तो चर्चा हुई और न ही कोई नई योजना ली गई। बल्कि पूरानी योजनाओं की समिक्षा की गई। बैठक में सूबे के शिक्षा सह उत्पाद मंत्री जगरन्नाथ महतो के अलावे बगोदर विधायक विनोद सिंह, जिप अध्यक्ष राकेश महतो, जिप उपाध्यक्ष कामेशवर पासवान, सांसद प्रतिनिधी दिनेश यादव और डीडीसी मुंकुद दास भी मौजूद थे। वैसे पंरपरा के अनुसार बैठक की शुरुआत कुछ हंगामे के बीच हुई तो बैठक में आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर खूब चला। जिसमें कुछ जिप सदस्यों में मनौव्वर हसन उर्फ बंटी और मीरा तिवारी ने अपने इलाके-इलाके के कुछ अधूरे पड़े शाौचायल और पेयजलापूर्ति के मुद्दे पर पदाधिकारियों की जमकर खिंचाई किया।

दिलचस्प बात यह भी रही कि कई विभागो के पदाधिकारियों ने बैठक में प्रतिनिधी के रुप में जूनियर पदाधिकारियों को भेज दिया था। जिनके पास कई योजनाओं से जुड़े सवालों के जवाब नहीं थे। इस पर जिप सदस्यों के साथ बगोदर विधायक ने भी कड़ी नाराजगी जाहिर किया।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

धरातल पर हर हाल में उतारे जायेंगे सभी योजनाएं: मंत्री

बैठक में मंत्री जगरन्नाथ महतो ने उपस्थित सदस्यों को भरोषा दिलाया कि हर हाल में अब योजनाओं को सही तरीके से धरातल पर उतारा जाएगा। इसके लिए प्रस्ताव मिलने के साथ ही योजनाओं का प्रारुप भी तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सूबे के हेंमत सोरेन की सरकार के कार्यकाल में हर जनप्रतिनिधियों को सम्मान दिया जाएगा। साथ ही जनप्रतिनिधी अपने इलाके के विकास के लिए जो लकीर खीचेगें, उस लकीर को पूरा करने में पदाधिकारियों द्वारा लापरवाही बरते जाने पर वैसे पदाधिकारियों पर कार्रवाई किया जाएगा। इस दौरान बैठक में बिजली, पेयजलापूर्ति, जिला आपूर्ति, शिक्षा विभाग, पथ निर्माण विभाग समेत कई विभाग की समीक्षा की गई। बैठक में जिप सदस्य गीता हाजरा, प्रमिला मेहरा, अनूप पांडेय समेत कई जिप सदस्य व प्रमुख-उपप्रमुख मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….