ट्रक की चपेट में आने से बच्ची की मौत, सड़क जाम
झारखंड बेंगाबाद

ट्रक की चपेट में आने से बच्ची की मौत, सड़क जाम

बेंगाबाद(गिरिडीह)। बेंगाबाद-मधुपुर मुख्य मार्ग पर कर्मजोरा मोड़ के समीप सड़क हादसे में एक 6 वर्षीय बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बेंगाबाद- मधुपुर मुख्य मार्ग एनएच 114 ए को जाम कर दिया। बताया जाता है कि कर्मजोरा स्थित नैयाडीह निवासी लालू हेम्ब्रम की 6 वर्षीय पुत्री शीला हेम्ब्रम सुबह सवेरे सड़क किनारे खड़ी थी, इसी दौरान गिरिडीह से मधुपुर की ओर जा रहे ट्रक ने बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके पर से फरार हो गया, हालांकि ग्रामीणों द्वारा पीछा किए जाने के बाद कुछ दूरी पर झलकडीह के आगे ट्रक को पकड़ा जा सका।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

घण्टों लगा रहा जाम

ट्रक की चपेट में आने से बच्ची की मौत, सड़क जाम

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अपनी बच्ची की मौत के बाद सदमे में मां बार-बार गश खाकर गिर रही थी। इधर आक्रोशित लोगों ने एनएच 114 को जाम कर जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीण उचित मुआवजे की मांग कर रहे थे।

मुआवजे के आश्वासन के बाद हटा जाम

घटना की सूचना पर बेंगाबाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया। बीडीओ कुमार अभिषेक सिंह बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार आदि के काफी मान मनव्वल के बाद प्रशासन द्वारा उचित मुआवजे का आश्वासन दिए जाने पर जाम हटाने में सफलता मिली। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई थी।

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर