35 वर्षीय व्यक्ति की निर्मम हत्या, सड़क किनारे मिली लाश
गिरिडीह झारखंड बेंगाबाद

35 वर्षीय व्यक्ति की निर्मम हत्या, सड़क किनारे मिली लाश

पुलिस ने पूछताछ के लिए एक महिला सहित 20 को लिया हिरासत में

गिरिडीह। बेंगाबाद थाना के फिटकोरिया-बहादुरपुर मेन रोड के पास शुक्रवार की सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक की पहचान बेंगाबाद के बहादुर पुर गांव निवासी 35 वर्षीय पांचू सिंह के रूप में की गई। वहीं शव को देखकर स्पष्ट अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी बेहरमी से हत्या की गई है। मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने एक महिला समेत 20 लोगों को हिरासत में लिया है।

शव के आस पास पाये गये खून के धब्बे

अपराधियों द्वारा पांचू सिंह की निर्मम हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया गया है। शव के आस पास मैदान में खून के धब्बे पाए गए हैं, जिसे देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक को बेरहमी से दौड़ा दौड़ा कर मारा गया है। घटना की सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शक की आधार पर पंद्रह लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

रात से ही गायब था मृतक

बताया जाता है मृतक पांचू सिंह गुरुवार की शाम को ही घर से निकला था। जानकारी के अनुसार मृतक अपने घर से लगभग आधा किलोमीटर दूर पतरोडीह गांव शराब पीने के लिए जाया करता था। रात भर उसके घर नहीं लौटने के बाद सुबह जब उसकी खोजबीन शुरू हुई तो ग्रामीणों की नजर सड़क किनारे उसका शव देखा गया। हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा तो नहीं हो पाया है मगर ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान ही कुछ विवाद होने पर घटना को अंजाम दिया गया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर