शहर में दो अलग अलग स्थानों पर हुई मारपीट की घटना
गिरिडीह झारखंड

शहर में दो अलग अलग स्थानों पर हुई मारपीट की घटना

एक फल दुकानदार तो दुसरा नगर निमग के संग्रहकर्ता हुआ घायल

गिरिडीह। मारपीट की दो घटनाओं में गुरुवार को एक फल दुकानदार तो दुसरा आॅटो चालकों से पैसे की वसूली करने वाला युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। पहली घटना शहर के टावर चाौक के समीप का बताया जा रहा है जहां शहर के व्हीट्टी बाजार निवासी फल दुकानदार मो. विक्की गुरुवार की सुबह टावर चाौक के समीप अपोलो मेडिकल दुकान के बाहर ठेला लगाकर फल बेच रहा था।

जख्मी मो. विक्की ने अपोलो मेडिकल दुकान के कर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले दुकानदार ने उसे दुकान के सामने ठेला हटाने को कहा। दुकानदार के बोलने पर फल दुकानदार ने तो ठेला तुंरत हटा लिया। लेकिन इसी दौरान दुकान के कर्मियों से विक्की की नोकझोंक हो गई। इसके बाद विक्की ठेला लेकर आगे बढ़ गया। इतने में मेडिकल दुकान के कुछ कर्मी राॅड व लाठी से विक्की के सिर पर हमला कर दिया। जिसमें विक्की को गंभीर रुप से चोटे आई है।

आॅटो चालक ने की मारपीट

वहीं दुसरी घटना शहर के गांधी चाौक में घटी जहां आॅटो चालकों से नगर निगम की वसूली करने वाले युवक मो. जुबेर के साथ बुढ़ियाखाद के एक आॅटो चालक ने जमकर मारपीट किया। जिसमें मो. जुबेर को गंभीर चोट लगने की बात कही जा रही है। नगर निगम के संग्रहकर्ता से हुए मारपीट की घटना के बाद जख्मी जुबेर को लेकर उसके दोस्त नगर थाना पहुंचे जहां आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर