इंडोर स्टेडियम में शुरु हुआ तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट
खेल गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

इंडोर स्टेडियम में शुरु हुआ तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट

150 प्रतिभागी ले रहे है हिस्सा

गिरिडीह। गिरिडीह इंडोर स्टेडियम में आयोजित तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का उद्घाटन गुरुवार को स्थानीय विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, सीआरपीएफ कमांडेट अनिल भारद्वाज, डीडीसी मुंकुद दास के अलावे उद्यमी गुणवंत सिंह सलूजा और भाजपा नेता दिनेश यादव ने दीप जलाकर किया। तीन दिवसीय टूर्नामेंट में विभिन्न समूह में 150 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे है।

इंडोर स्टेडियम में शुरु हुआ तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट

इंडोर स्टेडियम युवा खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण: विधायक

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सुदिव्य कुमार ने कहा कि इंडोर स्टेडियम में युवाओं की टोली अपने खेल प्रतिभा को दिखाती है। वह काबिले तारीफ है। ऐसे में इंडोर स्टेडियम के विकास के लिए जल्द ही वह अपने स्तर से प्रयास करेगें। डीडीसी मुंकुद दास ने कहा कि इंडोर स्टेडियम में वह खुद भी बैडमिंटन खेलने के लिए आते रहे है। इसलिए यहां की समस्याओं से वह अवगत है। इंडोर स्टेडियम के विकास के लिए जो प्रयास करना है वह जारी रहेगा। कहा कि स्टेडियम के शुरुआती दौर के रिपेयरिंग के लिए विधायक फंड की राशि चार लाख की स्वीकृति दिलाया जा चुका है। जिसका कार्य जल्द शुरु किया जाएगा। इस बीच समारोह को कमांडेट भारद्वाज के अलावे गुणवंत सिंह सलूजा ने भी संबोधित किया।

 

खिलाड़ियों में दिखा उत्साह

टूर्नामेंट के पहले दिन अंडर-15 सुमनद्वीप चटर्जी ने अनिरुद्व मुखर्जी को 21-पांच से पराजित किया। सुजल कुमार ने अविनाश को 21-6 से हराया, तो विराट कृष्णा मोदी ने आरव कुमार को हराने में सफल रहे। इसी प्रकार अंडर-11 में आदर्श पांडेय ने अभिनव प्रकाश को 21-छह से पराजित करने में सफल रहे। तीन दिवसीय टूर्नामेंट को सफल बनाने में एसोसिएशन के मुकेश कुमार, कोषाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार, विकास रंजन, संजीव कुमार ने महत्पूर्ण भूमिका निभाया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर