बोलेरो सहित दर्जन भर वाहनों की चोरी करने वाले अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे
क्राइम गिरिडीह झारखंड दुनिया देश सरिया

बोलेरो सहित दर्जन भर वाहनों की चोरी करने वाले अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

 

सरिया(गिरिडीह)। आधा दर्जन बोलेरो वाहनों की चोरी करने वाले दो चोरों को रविवार रात सरिया पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। सोमवार को प्रेस वार्ता में सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार महतो व सरिया थाना प्रभारी बिंदेश्वरी दास ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 12 जनवरी की रात पोटमा, निमियाघाट में रामदेव मोदी के घर के पास खड़ी उसकी बोलेरो को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था, इसी बीच घर के लोग जाग गए और चोरों को वहां से भागना पड़ा, हालांकि चोर एक बैट्री चुराने में सफल रहे। इसके बाद मोदी के घर वालों ने आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया और फिर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की।

 

एसडीपीओ के नेतृत्व में बनी थी छापेमारी टीम

 

एसडीपीओ विनोद कुमार महतो के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें थाना प्रभारी बिंदेश्वरी दास, अमरजीत कुमार सिंह, मुरली साह, मदन मिश्रा व विनोद उपाध्याय के अलावा कई जवान शामिल थे। गठित दल ने छापामारी शुरू किया, इसी क्रम में इस कांड में शामिल संतोष कुमार राम उर्फ भोला व विक्रम कुमार मेहता को गिरफ्तार किया गया। अपराधी संतोष हजारीबाग के डूमर गांव का रहने वाला है, जबकि विक्रम हजारीबाग के इचाक का बताया जा रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर इस कांड में चोरी कि गई बैटरी बरामद कर लिया है।

 

सख्ती से पूछताछ कर रही है पुलिस

 

वहीं पुलिस के सख्ती से पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर आधा दर्जन वाहन चोरी कर चुके हैं, बीते वर्ष और इस वर्ष अलग अलग जगहों से वाहनों की चोरी की गई। उक्त सभी वाहन अन्यत्र गैराज में बेचने की बात भी कहीं। फिलहाल पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरिडीह जेल भेज दिया है।

 

सीधी नजर देखें सिटी केबल के 277 नम्बर और हमारे youtube चैनल पर

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….